Bigg Boss Written Updates: गुरुवार के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. सिर्फ मजाक तक सीमित एक बात इतनी गंभीर बन जाएगी ये देखकर घरवाले भी काफी हैरान दिखे. अब तक निम्रत को लेकर अब्दु की फीलिंग्स को मजाक ही समझा जाता रहा लेकिन साजिद खान की माने तो छोटे से अब्दु छोटी सरदारनी को लेकर काफी सीरियस हैं और घर से निकलने के बाद वो उन्हें प्रपोज करने तक का मन बना चुके हैं. ये सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई तो वहीं निम्रत भी फूट-फूट कर रोती हुई दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुरुआत से ही अब्दु को है निम्रत पर क्रश
ये बात भी सच है कि जब से शो की शुरुआत हुई है तब से अब्दु साजिद, शिव और स्टेन के अलावा निम्रत के भी काफी करीब रहे हैं और उन्हें काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन अब तक ये सब मजाक ही समझा जाता रहा. लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से जिस तरह साजिद इसे लेकर बात करते दिख रहे थे उससे लग रहा था कि ये काफी सीरियस मामला है और गुरुवार के एपिसोड में ये साफ भी हो गया. 


घरवालों के सामने रोने लगीं निम्रत
शो में गुरुवार के एपिसोड में साजिद खान निम्रत को समझाते हुए दिखे. उनके मुताबिक निम्रत को साफ-साफ अब्दु को अपने दिल की बात बतानी चाहिए ताकि अब्दु को कोई गलत मैसेज ना जाए और वो पहले से ही समझ जाए कि यहां उनका कुछ नहीं हो सकता. लेकिन निम्रत साफ-साफ अब्दु को कुछ भी कहने से बचना चाहती हैं ताकि उनकी दोस्ती ना टूटे. लेकिन इस रवैये को लेकर जहा साजिद गुस्सा होते दिख तो वहीं निम्रत ने खूब आंसू भी बहाए. लेकिन इस बीच अब्दु कुछ सहमे-सहमे से बैठे रहे. अब वाकई अब्दु को ये बात समझ में आई या फिर मामला की और तूल पकड़ेगा ये फिलहाल आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं