Sumbul Touqeer Vs Tina Datta: बिग बॉस 16 का पिछला हफ्ता काफी हंगामे से भरा रहा. पहले स्टेन और शालिन भनोट आपस में भिड़े और फिर लड़ाई जा पहुंची सुम्बुल और टीना के बीच. मामला देखते ही पर्सनल कमेंट पर आ पहुंचा और इसे लेकर नेशनल टीवी पर टेलीविजन की इमली की जमकर किरकिरी भी हुई. लिहाजा सोमवार के एपिसोड में सुम्बुल से उनके पिता की बात करवाई गई. जो बार-बार बेटी से बात करने की इच्छा जाहिर कर रहे थे. लेकिन इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के पिता जोश-जोश में कुछ ऐसा कह गए जिसकी आलोचना अब घर के बाहर खूब हो रही है. अब खुद टीना दत्ता की मां ने भी वीडियो शेयर कर उनके पिता ने खूब खरी खोटी सुना दी है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना की मां पूछा सुम्बुल के पिता से सवाल
सुम्बुल के पिता ने बेटी से बात करते हुए शालिन और टीना को लेकर काफी कुछ बुरा-भला कहा था जिससे अब टीना दत्ता की मां काफी नाराज हो गई हैं. उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर कहा है कि चूंकि उन्हें वो मौका नहीं मिला जो दूसरे कंटेस्टेंट के माता-पिता को मिला लिहाजा वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रही हैं. उन्होंने इस दौरान सुम्बुल के पिता के आपत्तिजनक शब्दों पर अफसोस जताया और पूछा कि वो कौन होते हैं उनकी बेटी को गालियां देने वाले. उन्होंने सुम्बुल को ही गलत ठहराते हुए कहा कि अगर खुद की बेटी गलत है तो वो उनकी बेटी को क्यों गलत ठहरा रहे हैं.



क्या कहा था सुम्बुल के पिता ने
दरअसल, टीना और शालिन से गुस्साए सुम्बुल के पिता ने बेटी को उनकी औकात दिखाने की नसीहत दी थी और साथ ही टीना के मुंह पर लात मारने तक की बात कह डाली थी. जिससे सोशल मीडिया पर उनके पिता और सुम्बुल को काफी ट्रोल किया जा रहा है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर