Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar: बिग बॉस के घर में पिछला हफ्ता बखेड़े से भरा रहा. बखेड़ा भी ऐसा कि कंटेस्टेंट तो कंटेस्टेंट उनके माता-पिता भी घर की लड़ाई में कूद पड़े और नेशनल टीवी पर खुद का तमाशा बना डाला. शनिवार का वार एपिसोड में सुम्बुल तौकीन, शालिन भनोट और टीना दत्ता के माता-पिता शो में पहुंचे और अपने बच्चों के हक में आवाज बुलंद करते दिखे. हैरानी की बात ये थी कि तीनों के बच्चे व्यस्क और अपना भला बुरा अच्छे से जानते हैं इसके बावजूद इनका यूं लड़ाई में कूदना बचकाना लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस ने खुद को कर लिया पाक साफ 
जब सुम्बुल के शो में कदम बहके तो उनके पिता ने आकर बेटी को समझाया था इसके बाद बीते हफ्ते उन्होंने बीमारी की बात कहकर बेटी से बात की और कुछ ऐसा कह डाला जिससे शालिन और टीना के माता-पिता भड़क उठे. साथ ही साथ बिग बॉस पर कंटेस्टेंट के बीच भेदभाव का आरोप भी लगा दिया. पैरेंट्स ने सुम्बुल से उनके पिता की बात कराने को लेकर सवाल उठाए और नाराजगी भी जाहिर की. जिसके बाद बिग बॉस ने खुद को कटघरे में पाया तो नेशनल टीवी पर पैरेंट्स की पंचायत ही बैठा डाली.  



जमकर भिड़े माता-पिता
नेशनल टीवी पर सुम्बुल, शालिन और टीना के माता-पिता जमकर भिड़ते हुए नजर आए. जहां सुम्बुल के पिता ने अपनी बीमारी का हवाला दिया तो वहीं टीना की मां ने साफ-साफ कह डाला कि बच्चे छोटे नहीं हैं बल्कि बड़े हो चुके हैं और बिग बॉस में खेल खेलने आए हैं. ऐसे में वो अपना भला बुरा जानते हैं. वहीं सलमान खान ने भी साफ कर दिया कि अगर सुम्बुल के पिता की तबीयत बिग बॉस देखने से खराब होती है तो वो शो ना देखें. वहीं शालिन के पिता भी शांत नहीं रहे. उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने बीमारी का बहाना लेकर बेटी से बात करने की कोशिश की और उन्हें कोई हक नहीं किसी के बच्चों के बारे में कुछ भी कहने का.