Bigg Boss 16 Episode: जैसे-जैसे बिग बॉस का खेल आगे बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे ये और भी मजेदार होता जा रहा है. अब तो कंटेस्टेंट के साथ-साथ इस खेल में उनके माता-पिता भी इन्वॉल्व हो गए हैं. घर में टीना, सुम्बुल और शालिन को लेकर जो भी बात चल रही है उसका असर घर के बाहर भी नजर आ रहा है. तीनों के माता-पिता इस वीकेंड के वार में नजर आने वाले हैं जहां एक दूसरे पर जमकर आपको लगाते दिखेंगे. लेकिन खबर ये भी है कि इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं होने वाला. जबकि इस हफ्ते 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये पांच कंटेस्टेंट हुए हैं नॉमिनेट
इस हफ्ते घरवालों को नॉमिनेट करने का अधिकार कैप्टन शिव को मिला था. दो-दो कंटेस्टेंट में से किसी एक को बचाने और किसी एक को नॉमिनेट करने के अधिकार का इस्तेमाल करते हुए शिव ने सौंदर्या शर्मा, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम, सुम्बुल तौकीर को नॉमिनेट कर दिया. जबकि दंड स्वरूप एमसी स्टेन भी नॉमिनेट हुए लेकिन खबर आई है कि इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं होगा बल्कि हर कंटेस्टेंट को एक और मौका दिया जाएगा.


घर में होने जा रही वाइल्ड कार्ड एंट्री
वहीं इस हफ्ते घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इमली फेम फहमान खान शो में एंट्री लेंगे जो सुम्बुल तौकीर के काफी करीब हैं. दोनों इमली शो  पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं और एक दूसरे के साफी क्लोज है. हाल ही में सुम्बुल के पिता ने भी फोन कॉल के दौरान फहमान का जिक्र किया था और उनकी तारीफ की थी. कहा जा रहा है कि शो में फहमान को टीआरपी बढ़ाने के लिए लाया गया है क्योंकि इससे सुम्बुल का खेल पूरी तरह बदल जाएगा. फहमान के आने से सबसे ज्यादा फर्क सुम्बुल को ही पड़ने वाला है.     


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.