Muskan Bamne On Rupali Ganguly: स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में पाखी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली मुस्कान बामने अब सलमान खान के होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में नजर आएंगी. मुस्कान ने न सिर्फ टीवी पर, बल्कि बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी अपनी खास पहचान बनाई है. अब वो इस पॉपुलर रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं, जहां उनके फैंस उन्हें एक नए अवतार में देख पाएंगे. शो में जाने से पहले उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने बिग बॉस 18 में जाने का फैसला लिया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुस्कान ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनने का फैसला सलमान खान के लिए उनके सम्मान की वजह से लिया. मुस्कान ने 'अनुपमा' छोड़ने के ठीक बाद रियलिटी शो में जाने के अपने फैसले पर बात करते हुए कहा, 'रियलिटी शो में लोग आपको सही तौर पर जान पाते हैं. अब तक मैंने कई टीवी शो किए हैं, जहां दर्शकों ने मुझे मेरे किरदारों से पहचाना, लेकिन इस शो के जरिए वो मुझे असली रूप में देख पाएंगे. मैं 'अनुपमा' में पाखी का जो रोल करती हूं, उससे बिलकुल अलग हूं'. 



'अनुपमा' मे करियर में लाया बड़ा बदलाव  


उन्होंने कहा, 'टीवी पर लोगों ने मुझे अक्सर लड़ते हुए देखा है, लेकिन मेरे अंदर बहुत कुछ और भी है, जो लोग बिग बॉस में देख पाएंगे'. साथ ही मुस्कान ने अपने सफर के बारे में बात करते हुए बताया कि 'अनुपमा' ने उनके करियर में कितना बड़ा बदलाव किया. उन्होंने बताया, 'इस शो ने मुझे काफी पहचान दी है और ये मेरे जीवन का एक अहम पड़ाव था. आज भी लोग मुझे पाखी के नाम से बुलाते हैं, जो बहुत अच्छा लगता है. ये सफर बहुत शानदार रहा है'. मुस्कान ने सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के शो से जाने पर भी बात की. 


Bigg Boss 18 में 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री, विवियन डीसेना-एलिश कौशिक आते ही बनें टॉप 2 फाइनलिस्ट


एक्टर्स के शो छोड़ने की वजह हैं रूपाली? 


उन्होंने कहा, 'सिर्फ दर्शक ही नहीं, सेट पर हर कोई उन्हें मिस करता है. वनराज शाह के बिना शो अधूरा लगता है. सुधांशु सर से कई लोग इमोशनली जुड़े हुए हैं. मैंने सुना है कि शो में आगे कुछ नए चेहरे आ सकते हैं'. 
मुस्कान से जब सुधांशु और मदालसा के शो छोड़ने के बाद रूपाली गांगुली और बाकी कलाकारों के बीच तनाव की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इन सभी बातों को गलत बताया. उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है. मैं सेट पर सबसे छोटी थी, इसलिए वो हमेशा मेरी मदद करती थीं. जब मुझे कुछ समझ नहीं आता था, तो वो मुझे सही रास्ता दिखाती थीं. वो बहुत ही प्यारी इंसान हैं'. 



बिग बॉस में दिखेगा मुस्कान का असली व्यक्तित्व


'बिग बॉस 18' में नजर आने वाली मुस्कान का मानना है कि वो शो में अपना असली व्यक्तित्व दिखाने पर ध्यान देंगी और जितना हो सके उतनी ईमानदार और सच्ची रहेंगी. उन्होंने ये भरोसा जताया है कि लोग उन्हें गलत तरीके से नहीं देखेंगे. उनका कहना है, 'मुझे इस बात की टेंशन नहीं है कि लोग मुझे असली रूप में कैसे देखेंगे. आमतौर पर लोग इस बात से डरते हैं कि उन्हें ट्रोल किया जाएगा या नेगेटिव तरीके से देखा जाएगा, पर मुझे ऐसा नहीं लगता कि मेरे साथ ऐसा होगा'. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.