Bigg Boss 18 Live: अब से कुछ ही देर में शुरू होगा 'बिग बॉस सीजन 18', ये हैं कंफर्म कंटेस्टेंट्स
Advertisement
trendingNow12461855

Bigg Boss 18 Live: अब से कुछ ही देर में शुरू होगा 'बिग बॉस सीजन 18', ये हैं कंफर्म कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss Season 18 Live: 'बिग बॉस सीजन 18' को लेकर फैंस काफी बेसब्र हैं. अब से कुछ देर में ही उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है और उनके दोस्त और फेवरेट एक्टर सलमान खान कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठाने वाले हैं. 'बीबी 18' का ग्रैंड प्रीमियर रात 9 बजे से शुरू होगा. जिसे आप कलर्स पर और ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. 

बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर सलमान खान
LIVE Blog

Bigg Boss Season 18 Live Updates in Hindi: सलमान खान के मचअवेटेड रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18' का आगाज अब से बस कुछ ही देर में होने वाला है. हमेशा की तरह फैंस का एक्साइटमेंट टॉप पर है और वो अपने चहेते होस्ट दबंग खान को घर बैठे रोजाना देख पाएंगे. इस बार घर में आने वाले कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर 'बिग बॉस' की नजर होगी और टाइम का तांडव होगा. जिससे इतना तो साफ है हमेशा की तरह इस बार भी मेकर्स घर में आने वाले खिलाड़ियों पर मुसीबतों का पहाड़ तोड़ने वाले हैं और फैंस को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है.

कई खिलाड़ियों के चेहरे से पर्दा उठ चुका है. जिसमें महेश बाबू की साली और 90s की टॉप एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर, टीवी एक्टर शहजाद धामी, चाहत पांडे और बीजेपी के दिल्ली विंग के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का आना कंफर्म हैं. इनके कलर्स ने प्रोमो भी आउट कर दिए हैं. 

06 October 2024
20:08 PM

ऋतिक रोशन के दोस्त भी आ रहे बिग बॉस में देखिए ये वीडियो...

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

20:05 PM

आप किस चीज के लिए हैं एक्साइटेंड...पढ़िए और दीजिए जवाब

 

 

 

 

20:04 PM

Bigg Boss 18 में सलमान खान की फीस जान कहीं मुंह को ना आ जाए कलेजा

Bigg Boss 18 में सलमान खान की फीस जान कहीं मुंह को ना आ जाए कलेजा, ले रहे इतनी तगड़ी रकम

 

'बिग बॉस' जब भी आता है तो शो के कंटेस्टेंटे्स के अलावा शो के होस्ट सलमान खान अपनी फीस की वजह से सुर्खियों में छा जाते हैं. हमेशा की तरह इस साल भी दबंग खान 'बिग बॉस सीजन 18' में अपनी फीस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. खबरों की मानें तो एक्टर इस बार इतनी तगड़ी रकम वसूल रहे हैं कि वो टीवी के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं. 

 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

19:21 PM

सलमान खान का दिखा पास्ट और फ्यूचर साथ में...देखिए ये VIDEO

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

19:20 PM

हवेली या महल सब फेल हैं 'बिग बॉस 18' के घर के आगे, जेल में कंटेस्टेंट पिसेंगे चक्की तो क्लेश का ठिकाना है सबसे लैविश; Photos

'बिग बॉस 18' का ग्रैंड फिनाले 6 अक्टूबर 2024, रविवार को है. जहां सलमान खान शो के सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय करवाएंगे. इस बीच घर की कोने-कोने की फोटोज सामने आ चुकी हैं. इस बार जेल, किचन, लीविंग रूम, बेडरूम, टेलिफोन स्पेस और कंफेशन रूम सबकुछ अलग ही अंदाज में हैं. चलिए दिखाते हैं कोना-कोना.  

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

19:17 PM

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी 'गधे' की एंट्री?

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी 'गधे' की एंट्री? फैंस के बीच मची उथल-पुथल; कंटेस्टेंट्स संग घर में रहेगा मैक्स

 

सलमान खान का ये शो हमेशा की तरह इस बार भी काफी चर्चा में है. जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शो में एंट्री करने वाले कुछ ही कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, बाकी के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ गई है. लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज है एक गधा, जिसे हाल ही में एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

19:03 PM

'बिग बॉस 18' के इस अमीर कंटेस्टेंट ने की 2 शादी

'बिग बॉस 18' के इस अमीर कंटेस्टेंट ने की 2 शादी, उज्जैन के लड़के ने बदल लिया धर्म, अब पढ़ता है 5 टाइम की नमाज

BIGG BOSS 18 के मेकर्स ने विवियन डीसेना का प्रोमो शेयर कर दिया है. जहां वह खुद को कलर्स का बेटा बताते हैं. क्योंकि वह इस चैनल के साथ काफी सालों से काम कर रहे हैं. अब इन्हीं के रियालिटी शो में आ रहे हैं. विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है और इसलिए वह काफी सुर्खियों में भी रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

19:01 PM

कौन हैं ये पहचाना आपने?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

18:59 PM

कौन है ये टीवी की मशहूर बहू? जो अब 'बिग बॉस 18' में मचाएंगी हंगामा

कौन है ये टीवी की मशहूर बहू? एक्टर से बनीं राजनेता; जा चुकी हैं जेल, विवादों से रहा गहरा नाता; अब 'बिग बॉस 18' में मचाएंगी हंगामा

कलर्स के इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया गया था, जिसमें एक लड़की मेंहदी वालों हाथों से अपना चेहरा छिपाए नजर आती है और कहती है, 'छोड़कर अपना मायका, आ रही हूं पिया के घर. बिग बॉस जी, आपका इंतजार रहेगा'. उनकी इस बात ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा  दिया है. फैंस ने अंदाजा लगाया कि ये चाहते पांडे हैं. चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं चाहत पांडे? जो एक्टर से राजनेता बन चुकी हैं. इतना ही नहीं, अपनी अदाओं के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

18:55 PM

कौन है 90s सेंसेशन शिल्पा शिरोडकर? जो आ रहीं 'बिग बॉस' में

कौन है 90s सेंसेशन शिल्पा शिरोडकर? जिनका महेश बाबू और अमिताभ बच्चन से है खास कनेक्शन; कई बड़े स्टार्स संग की कई हिट फिल्में

90 के दौर में बॉलीवुड पर राज करने वाले मशहूर अदाकारा शिल्पा शिरोडकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वो अब 'बिग बॉस 18' के घर में एंट्री करने जा रही हैं. जैसे ही शो के मेकर्स ने उनकी एंट्री की पुष्टि की, फैंस उनके परिवार और फिल्मी बैकग्राउंड के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं. शिल्पा शिरोडकर फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिन्होंने अपने दौर में कई बड़े स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया है. चलिए आज आपको शिल्पा शिरोडकर की जिंदगी, उनके फिल्मी करियर, उनके महेश बाबू और अमिताभ बच्चन से खास कनेक्शन के बारे में बताते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

18:48 PM

सलमान खान को चाहिए भगौड़ी लड़की

Salman Khan का शादी को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सलमान शो में बतौर मेहमान आए महाराज अनिरुद्धाचार्य से बात कर रहे हैं. इसके साथ ही ये भी बताते हैं कि उन्हें शादी के लिए कैसी लड़की चाहिए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

Trending news