Bigg Boss OTT 2 Mahesh Bhatt Controversy: फिल्ममेकर महेश भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 के फैन्स को हैरान और परेशान छोड़ दिया है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने जिस तरह से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की कंटेस्टेंट मनीषा रानी (Manisha Rani) संग व्यवहार किया, वह लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. सलमान खान के शो की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) से मिलने के लिए बिग बॉस के घर में दाखिल होते हैं. पूजा भट्ट और महेश भट्ट के मिलने ने जहां दुनिया को हैरान किया, वहीं महेश भट्ट का अन्य कंटेस्टेंट से बर्ताव लोगों को कुछ हजम नहीं हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महेश भट्ट की एंट्री ने खड़े किए लाखों सवाल


बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के बीते दिन के लाइव फीड में देखने को मिला कि फैमिली वीक के लिए पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट ने बीबी हाऊस में एंट्री ली थी. इसी दौरान जब महेश भट्ट मनीषा से मिले तो उनका बर्ताव काफी अजीब रहा. मनीषा ने महेश भट्ट के पैर छुए तो फिल्ममेकर ने पहले उन्हें रोका, फिर उनके पैर छूने लगे और कहा- ऐसी तौहीन मत करना. फिर महेश भट्ट ने मनीषा के दोनों हाथों को पकड़ लिया और कहा, मेरी आंखों में देखो और चुप रहो. फिर कुछ देर बाद महेश भट्ट ने मनीषा के सिर पर काफी देर तक हाथ फेरा. इस दौरान मनीषा रानी बहुत ही ज्यादा नर्वस दिखाई दीं. मनीषा के चेहरे के भाव बता रहे थे, कि वह उस सिचुएशन में खुद को फंसा महसूस कर रही हैं. 



महेश भट्ट के रवैये पर मचा बवाल!


महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Movies) का एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां हमेश भट्ट मनीषा रानी को पहले घूरते फिर उनके हाथ चूमते हुए नजर आ रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 से महेश भट्ट की एंट्री के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. महेश का एक वीडियो बेबिका धुर्वे के साथ भी वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्ममेकर बेबिका के हाथ पर अपना हाथ रख फेरते हुए नजर आ रहे हैं. इन्हीं वीडियोज के वायरल होने के बाद नेटीजन्स ने महेश भट्ट पर तरह-तरह के सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं.