Boldest Web Series on OTT Platform: इन दिनों दर्शक मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों और टीवी से अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ मुड़ रहे हैं. ऐसे में ओटीटी पर दर्शकों के लिए अलग-अलग तरह का कंटेंट मौजूद है. कह सकते हैं कि यहां लोगों को एंटरटेनमेंट की कोई कमी महसूस नहीं होती. वहीं मेकर्स भी लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए वेब सीरीज में भर-भर के बोल्ड सीन डालते हैं. अब ओटीटी पर कई ऐसी सीरीज उपलब्ध हैं, जिनमें बोल्ड कंटेट की खूब भरमार है जिनकी एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं. 


गंदी बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज गंदी बात का नाम तो लिस्ट में शामिल होना ही था. एकता कपूर की ये सीरीज लोगों के बीच बेहद पॉपुलर है जिसमें कई बोल्ड सीन्स हैं. अब तक सीरीज के कई पार्ट रिलीज हो चुके हैं. एकता कपूर की इस सीरीज में ज्यादा उन मुद्दों पर बात होती है जिसपर अक्सर लोग बात करने से कतराते हैं. ये सीरीज सिर्फ एडल्ट्स के लिए है.


अनसेंसर्ड


बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है अनसेंसर्ड का. ये सीरीज साल 2018 में ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुई थी. इस सीरीज में बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का है जिसमें शांतनु महेश्वरी, अंकित गेरा, रित्विक धंजानी लीड रोल में हैं. 


मस्तराम


अब बात करते हैं वेब सीरीज मस्तराम के बारे में जो एक सिंपल से लड़के की कहानी है. हालांकि, वो लड़का एक राइटर बनना चाहता है लेकिन दूसरों से कुछ अलग और नया करने की चाहत में वो बोल्ड मैग्जीन के लिए लिखना शुरू कर देता है. 


मिर्जापुर


मिर्जापुर के दोनों पार्ट्स लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए. इस क्राइम सीरीज में भी बोल्ड सीन्स की कोई कमी नहीं है. सीरीज में कालीन भैया की पत्नी और उनके ससुर के बीच संबंध या मुन्ना का नेता की बेटी के साथ रोमांस, इसमें सब कुछ है. सीरीज में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल मुख्य किरदारों में हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर