Actor Shreyas Talpade Suffers Heart Attack: अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार, 14 दिसंबर शाम दिल का दौरा पड़ा और शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी इलाके के बेलेव्यू अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. एंजियोप्लास्टी रात लगभग 10 बजे की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े मुंबई में शूटिंग के बाद दिल का दौरा पड़ने से बेहोश हो गए थे. गुरुवार शाम 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग के बाद बेचैनी की शिकायत पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 47 वर्षीय तलपड़े हिंदी और मराठी सिनेमा केअभिनेता हैं. उन्हें 2005 की फिल्म 'इकबाल' में एक विशेष रूप से विकलांग एथलीट की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रियता मिली थी. आइए इस बीच जानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसे कौन से सितारे हैं, जो शेड्यूल सबसे ज्यादा बिजी चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. शाहरुख खान: साल 2023 शाहरुख खान के लिए काफी बिजी रहा है. साल की शुरुआत में ही उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण थी. इसके बाद सितंबर में पठान रिलीज हुई और दिसंबर में उनकी फिल्म 'डंकी' आ रही है. 58 साल के एक्टर का बीता साल सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि एंडोरर्समेंट्स में भी बिजी रहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग 40 से ज्यादा ब्रांड्स का एंडोर्समेंट करते हैं. इसके अलावा वह दुबई पर्यटन का चेहरा और पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर भी रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की 2024 में जवान 2, महेश मथाई की सारे जहां से अच्छा, आशुतोष गोवारिकर की ऑपरेशन खुखरी रिलीज होंगी. इसके अलावा यश राज फिल्म्स 'टाइगर वर्सेज पठान' को बनाने की तैयारी में है. 


 



2. दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण 2023 में शाहरुख खान के साथ जवान में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने पठान में भी कैमियो किया था. दीपिका पादुकोण की 2024 में 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जनवरी में ऋतिक रोशन के साथ फाइटर, प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी और इसके अलावा रोहित शेट्टी की सिंघम 3. 



3. अक्षय कुमार: अक्षय कुमार को बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक माना जाता है. हालांकि, बावजूद इसके वह एकदम फिट रहते हैं. अक्षय कुमार की साल 2023 में सेल्फी, ओएमजी 2 और मिशन रानीगंज आई. 2024 में भी उनकी 3 फिल्में आने वाली हैं. 2024 में अक्षय कुमार का शेड्यूल काफी बिजी रहने वाली है, क्योंकि छोटे मियां बड़े मियां, वेलकम टू जंगल और स्काई फोर्स के साथ वह फैन्स का मनोरंजन करने को तैयार हैं.


 



4. रणवीर सिंह: रणवीर सिंह की भले ही 2023 में एक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आई, लेकिन 2024 में उनकी कुछ फिल्में रिलीज होने वाली हैं तो आने वाली कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग को लेकर वह काफी बिजी भी रहने वाले हैं. डॉन 3, बैजू बांवरा, अंदाज अपना अपना 2 उनकी कुछ बड़ी फिल्में हैं. इसके अलावा 2024 में रणवीर सिंह की सिंघम 3 रिलीज होने वाली है.


5. पंकज त्रिपाठी: एक्टर पंकज त्रिपाठी सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ वेब सीरीज में भी खूब बिजी रहते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह सबसे ज्यादा बिजी एक्टर्स में से एक हैं. 2023 में उनकी ओएमजी 2, फुकरे 3 और कड़क सिंह आई. इसके अलावा आजमगढ़ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आए. पंकज का 2024 भी बहुक बिजी रहने वाला है. पकंज त्रिपाठी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स गुलकंद टेल्स, मिर्जापुर 3, ओह माय गॉड 3, मर्डर मुबारक, फादर, मेट्रो इन दिनों, अटल और स्त्री 2 हैं, जिनमें वह बिजी हैं.