Bindu Untold Stories: अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा बिंदू ने कई दमदार और यादगार रोल पर्दे पर निभाए. आज भी सेक्रेटरी फॉलो मी सुनते ही लोगों के जहन में बिंदू का चेहरा ताजा हो उठता है. ये उनकी अदाकारी का ही जादू है कि दिलीप कुमार जैसे दिग्गज अभिनेता से लेकर आज के दौर के सुपरस्टार शाहरुख खान संग भी उन्होंने स्क्रीन शेयर की. हाल ही में उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होने करियर और निजी जिंदगी पर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

18 की उम्र में हो गई थी शादी
ये बात बेहद कम लोग ही जानते हैं कि बिंदू ने कम उम्र में ही शादी कर ली थी. वो उस वक्त महज 18 साल की थीं जब वो शादी के बंधन में बंधीं. 16 साल की उम्र में उन्हें अपने पड़ोस में रहने वाले चंपक लाल जवेरी से प्यार हो गया था. 2 साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली लेकिन शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में किसी को भी इस बारे में नहीं बताया. इसकी वजह थी कि उन्हें ये जरूरी ही नहीं लगा कि अपनी शादी की बात किसी को बतानी चाहिए. वो जैसे पहले काम कर रही थीं शादी के बाद भी वैसे ही काम करती रहीं. 



पति ने किया खूब सपोर्ट
साथ ही बिंदू ने ये भी बताया कि इस दौरान उनके पति का उन्हें फुल सपोर्ट मिला. वो जानते थे कि एक्टिंग मेरा शौक है लिहाजा फाइनेंशियली स्ट्रॉन्ग होने के बावजूद उन्हें एक्टिंग करने से नहीं रोका गया. साथ ही उन्होंने बताया कि वो फिल्मी पार्टियों में भी पति के साथ ही जाती थीं और कभी देर तक नहीं रूकती थीं. उस वक्त कई फिल्मों में बिंदू ने बोल्ड किरदार निभाए लेकिन उनके मुताबिक उनके पति ने कभी इसे लेकर कोई सवाल नहीं किया. इसकी वजह थी उनके प्रति बिंदू का प्यार. बिंदू ने 4 दशकों के करियर में 150 के करीब फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई.