Actresses in Co-Ord Sets: बॉलीवुड हसीनाओं के ऊपर इन दिनों को-आर्ड ड्रेसेज का खुमार चढ़ा हुआ है. इस टू पीस को-आर्ड ड्रेस में कैटरीना कैफ से लेकर कियारा आडवाणी तक, सभी अपना ग्लैमरस लुक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर चुकी हैं. जरा एक बार आप भी इन हसीनाओं की इस सेक्सी ग्लैमरस लुक को देखिए और खुद ही जज करिए करिए इस ट्रेडिंग को-आर्ड ड्रेस में आपको कौन सी हसीना का लुक सबसे ज्यादा पसंद आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा अली खान
सारा अली खान ने हाल ही में पीले रंग का क्रॉप टॉप और उसी रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने फोटो शेयर की थी. एक्ट्रेस का ये लुक समर के लिए परफेक्ट है. जरा आप भी देखिए सारा का डिफरेंट स्टाइल को-आर्ड ड्रेस लुक. 


 



 


कियारा आडवाणी
अब जरा कियारा (Sara Ali Khan) आडवाणी की इस लुक को देखिए. कियारा तस्वीर में ग्रीन और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी हुई है जो उन्हें एक रिफ्रेशिंग लुक दे रहा है. इसमें कियारा क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट पहने नजर आ रही हैं.


 



 


कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी को-आर्ड ड्रेस में कई बार कैमरे के सामने अपने लुक्स का जादू चला चुकी हैं. अब जरा एक्ट्रेस की इस फोटो को देखिए जिसमें वो ब्लैक कलर का कोट पैट पहनी है और उस पर पिंक कलर के फ्लावर बने है. कैटरीना का ऑफिस वियर लुक उन पर काफी सूट कर रहा है.


 



 


करीना कपूर खान
करीना कपूर ज्यादातर इन दिनों को-आर्ड ड्रेसेज में नजर आ रही हैं. अब जरा एक्ट्रेस की ये फोटो देखिए. इसमें करीना क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई है. एक्ट्रसे की ये लाइट ऑरेंज कलर की ड्रेस काफी सूट कर रही है. 


 



 


जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंडो वेस्टर्न लुक की इस ड्रेस में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. एक्ट्रेस इसमें शॉर्ट ब्रालेट स्टाइल चोली पहनी हुई है और उसके साथ हाई वेस्ट की पैंट पहनी है.


 



 


अनन्या पांडे
रेड और व्हाइट कॉम्बिनेशन की इस चेक ड्रेस में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) कैमरे के सामने कूल लुक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. एक्ट्रेस का ये ड्रेस कैजुअल लुक के लिए एक दम परफेक्ट है.


 



 


 


 



 


अलाया एफ 
पूजा बेदी की बेटी अलाया भी को-आर्ड ड्रेस में अपने परफेक्ट फिगर को कई बार फ्लॉन्ट कर चुकी हैं. अब जरा एक्ट्रेस का ये लुक देखिए. इसमें हसीना ग्रीन और व्हाइट कॉम्बिनेशन में क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट पहनी है जो समर के लिए गर्ल्स के लिए परफेक्ट हो सकता है.