Tere Bin Laden Budget and Collection: जैसे-जैसे समय बदल रहा है बॉलीवुड में भी फिल्में बनाने का स्टाइल और उसमें लगने वाले पैसे की रकम में भी बढ़ती जा रही है, जिनमें से कुछ फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर अपनी बजट से ज्यादा कमाई कर लेती है तो कुछ कम, लेकिन इंडस्ट्री में ऐसी फिल्में भी बनी है, जिनका बजट इतना कम होता है कि सुनने वाले को यकीन नहीं होता, लेकिन उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हम आपको ऐसी ही एक फिल्म के बारे में बताने जा रहे है. यह फिल्म है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Setu) का निर्देशन करने वाले अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की साल 2010 में रिलीज आई 'तेरे बिन लादेन' ( Tere Bin Laden). फुल ऑन टाइम पास और हंसी-मजाक से भरपूर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 



क्या है फिल्म की कहानी? 


फिल्म की कहानी एक पाकिस्तानी यंग टीवी जर्नलिस्ट अली हसन की कहानी है, जो अमेरिका जाकर सेटल होना चाहता है, लेकिन वह जब भी वीजा के लिए अप्लाई करता है, तो रिजेक्ट हो जाता है. अली के बॉस एक दिन उसको मुर्गो के मुकाबला-ए-बांग की कवरेज के लिए भेजता है, जहां उसकी मुलाकात ओनर नूरा से होती है, जिसकी शक्ल ओसामा  बिन लादेन से मिलती है और अली को तरकीब लगाकर अमेरिका जाने की प्लानिंग करता है.