Vicky Donor Budget and Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम इंडस्ट्री में मोस्ट टैलेंटेड स्टार्स में गिना जाता है. आयुष्मान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के साथ-साथ कई दूसरी फिल्मों में अपनी दमदार आवाज का जादू बिखेरा है. उन्होंने अपने करियर में अब तक 14 से 15 हिट फिल्मों में काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने 'अंधाधुन', 'बधाई हो', 'शुभ मंगल सावधान', 'दम लगा के हईशा', 'आर्टिकल 15', 'बाला', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'गुलाबो सिताबो', 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हैं. आज हम आपको उनकी एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया था कम बजट में तगड़ी कमाई की थी. 



इस फिल्म ने कम बजट में की बंपर कमाई


जी हां, आज हम आयुष्मान खुराना और यामी गौतम (Yami Gautam) की डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) के बारे में बताने जा रहे हैं. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. आयुष्मान की इस फिल्म ने राष्ट्रीय अवार्ड जीता था. इस फिल्म की खास बात यह है कि ये फिल्म आयुष्मान के करियर की सबसे कम बजट में बनी और बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्म का बजट महज 5 करोड़ बताया जाता है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 67 करोड़ रुपये की कमाई की थी.



क्या है फिल्म की कहानी?


इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों का खूब प्यार मिला था. आज भी यह फिल्म काफी दर्शकों के दिल के करीब है. शूजित सिरकार (Shoojit Sircar) के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी विक्की नाम के लड़के की जिंदगी पर आधारित है, जो पैसे कमाने के लिए अपना स्पर्म डोनेट करता है, लेकिन जब उसकी शादी होती है तो उसकी पत्नी यानी यामी गौतम को मां बनने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, जिससे उनकी शादीशुदा जिंदगी में दूरी आ जाती है. वो दूरी कैसे खत्म होती है इस फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होता है.