Bollywood Remake Films: हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप के हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान ने फिल्मों से जो ब्रेक लिया था, वे उससे वापस लौट आए हैं. हालांकि अब वह एक्टिंग से ज्यादा फिल्में प्रोड्यूस करने पर जोर देते दिख रहे हैं. खबर है कि स्पेनिश फिल्म चैंपियंस का हिंदी रीमेक उनकी अगली फिल्म होगी. इस बीच कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने बेटे जुनैद के करियर को बढ़ाने के लिए भी कुछ फिल्मों के रीमेक राइट्स खरीदे हैं. जिनमें तमिल फिल्म लव टुडे का नाम लिया जा रहा था. इसके अलावा एक थाई फिल्म, वन डे की भी चर्चा थी. अब रीमेक के लिए एक मलयालम फिल्म की खबर आ रही है. जिसका नाम है, जय जय जय जय हे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकार सुरक्षित
मलयालम निर्देशक विपिन दास की इस फिल्म को पिछले साल साउथ में बहुत प्रशंसा मिली. फिल्म परिवारों में लड़के-लड़के में भेदभाव और शादी के बाद के हालात को बयान करती है. फिल्म को साउथ में मिली सफलता के बाद बॉलीवुड के निर्माता इसके राइट्स खरीदना चाहते थे. लेकिन अब पता चला है कि आमिर ने फिल्म की टीम के सदस्यों से मुलाकात करके इसके हिंदी रीमेक के अधिकार सुनिश्चि कर लिए हैं. बताया जाता है कि आमिर को फिल्म बहुत पसंद आई थी और वह इसके कलाकारों से भी प्रभावित थे. उन्होंने खुद आगे बढ़कर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले बेसिल जोसेफ बुलाकर उनसे मुलाकात की.



साउथ से यूपी
पहले कहा जा रहा था कि इस रीमेक में आमिर अभिनय करेंगे. फिल्म में उनके ऐसे किरदार में दिखने की चर्चाएं थीं, जो एक हिंसक रिश्ते में रह रही महिला की कराटे सीखने में मदद करता है. उसे उस विषाक्त रिश्ते से बाहर निकालता है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह फिल्म में एक्टिंग नहीं करेगें, बल्कि निर्माता के रूप में ही फिल्म से  जुड़ेंगे. आमिर की टीम फिल्म के रीमेक अधिकार हासिल करने के अंतिम चरण में है. इस फिल्म में आमिर युवा एक्टरों को मौका देंगे. खबरों की मानें तो साउथ की इस फिल्म की कहानी में हिंदी के हिसाब से जरूरी बदलाव होंगे. फिल्म की कहानी को उत्तर प्रदेश के इलाकों में दिखाया जाएगा. जय जय जय जय हे, जो वर्तमान में डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.