Koffee With Karan Season 8: कॉफी विद करण के आठवें सीजन की शुरुआत संतोषजनक रही है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पति-पत्नी की जोड़ी को दर्शकों ने देखा. खास तौर उनकी शादी का वीडियो लोगों ने काफी पसंद किया. अब शो से जुड़ी एक और खबर आ रही है. करण के इस शो में आने वाले दिनों में बॉलीवुड की दो यंग अभिनेत्रियां एक साथ काउच पर नजर आने वाली हैं. यह हैं, सारा अली खान और अनन्या पांडे. फिल्म फेयर के मुताबिक ये दो सेलिब्रिटी करण (Karan Johar) के साथ बातचीत करती नजर आएंगी. फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि इनका एपिसोड कब स्ट्रीम होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेहमान और भी
सूत्रों के मुताबिक सारा और अनन्या ने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. इससे पहले आई खबरों के मुताबिक आने वाले दिनों में करण के शो में जो सेलब्रिटी जोड़ियां नजर आएंगी उनमें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, नीतू सिंह और जीनत अमान, सनी देओल और बॉबी देओल शामिल हैं. पिछले साल, सारा अली खान शो में जान्हवी कपूर के साथ दिखाई दी थीं, जबकि अनन्या पांडे अपने लाइगर के को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ शामिल हुईं. इस शो में आने वाले दिनों के मेहमानों में आलिया भट्ट, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और विक्की कौशल के नाम शामिल हैं. हालांकि इस संबंध में मेकर्स ने कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है.



छुट्टियां साथ साथ
इस बीच बीते कुछ महीनों में सारा अली खान और अनन्या पांडे की दोस्ती सुर्खियों में रही है. दोनों इंस्टाग्राम तस्वीरों में साथ दिखी हैं और यह भी कहा गया कि विदेश में साथ छुट्टियां मनाने जा चुकी हैं. हालांकि उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की. हाल में दोनों का एक वीडियो भी वायरल (Viral Video) हुआ, जिसमें वे एक साथ जिमिंग करती नजर आ रही हैं. फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के बाद अनन्या ने एक इंटरव्यू मे कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें सारा और जान्हवी पसंद हैं. तीनों हमेशा एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं और एक-दूसरे को सपोर्ट करती हैं. अनन्या ने यह भी खुलासा किया कि सारा और जान्हवी दोनों हमेशा उनकी फिल्म देखने के बाद उन्हें टेक्स्ट या कॉल करती हैं.