Ranbir Kapoor Nude: रणबीर कपूर ने अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत 16 साल पहले फिल्म सांवरिया (2007) से की थी. इस फिल्म की चर्चा भले ही खूब थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली थे और रणबीर के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का भी इस फिल्म से डेब्यू हो रहा था. मगर सांवरिया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर ओम शांति ओम के सामने रिलीज हुई थी और नतीजा इसके खिलाफ आया. मगर सांवरिया की जिस बात ने लोगों को चौंकाया था, वह थी फिल्म के गाने जब से तेरे नैना... में रणबीर का तौलिया गिरना! अब एनिमल में भी रणबीर कुछ ऐसा ही कारनामा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बगीचे की सैर
सांवरिया के इस गाने में नैनोसेकंड के लिए रणबीर का न्यूड सीन आज भी चर्चा का विषय है क्योंकि किसी हिंदी फिल्म में इतना बोल्ड सीन होना दुर्लभ है. और अब 16 साल बाद, रणबीर कपूर एक बार फिर एनिमल के अहम सीन में न्यूड हो गए हैं. हालांकि इसे निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने इसे कुछ इस अंदाज में शूट किया गया है कि न्यूड होने के बावजूद दर्शक को रणबीर की धुंधली इमेज ही दिखती है. यहां कैमरा आउट फोकस करके रणबीर को पूरी तरह न्यूड दिखाया गया है. कुछ भी स्पष्ट न दिखने के बावजूद दर्शकों को पूरी तरह से पता चल जाता है कि पर्दे पर क्या हो रहा है. असल में इस सीन में रणबीर बिना कपड़ों के अपने महलनुमान घर के बगीचे में देर तक घूमते नजर आते हैं. घर के बाकी लोग ही उन्हें इस तरह से घूमते देख कर हैरान हैं.


कैंची से बाहर
रणबीर का यह सीन एनिमल के सबसे यादगार दृश्यों में से एक है, जो दर्शकों को चकित करता है. दिलचस्प बात यह है कि इस दृश्य को सीबीएफसी यानी सेंसर बोर्ड ने बरकरार रखा है. रिलीज से पहले मीडिया में इस तरह की खबर थी कि सेंसर ने कुछ दृश्यों तथा अशब्दों पर कैंची चलाई तथा बदलाव कराए हैं. इसके बाद एनिमल को ए सर्टिफिकेट दिया गया. वैसे इस न्यूड सीन के अतिरिक्त एनिमल में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी (Trupti Dimri) का लव मेकिंग सीन तथा उसके बाद एक्ट्रेस का बिस्तर में न्यूड दृश्य भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल (Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी हैं. संदीप रेड्डी वांगा फिल्म के डायरेक्टर हैं.