Bigg Boss Unknown Facts: बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका है और इस सीजन को भी अभी से काफी प्यार मिल रहा है. कंटेस्टेंट लोगों को काफी पसंद आए हैं. वहीं इस बार भी शो के होस्ट हैं सलमान खान जो पहले वीकेंड के वार एपिसोड में ही छा गए. लेकिन सलमान खाने से पहले अमिताभ बच्चन भी रियलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां...बिग बॉस सीजन 3 के होस्ट और कोई नहीं बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ही थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो को होस्ट करने से पहले उन्होंने मेकर्स के सामने दो बड़ी शर्ते रख दी थीं और तो और उनकी इन शर्तों को सुनने के बाद ही एक एक्ट्रेस शो में आने को तैयार हुईं. 
 
क्या थीं बिग बी की दो बड़ी शर्तें
अब आप ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड होंगे कि आखिर वो शर्तें क्या थीं जो बिग बी ने बिग बॉस के मेकर्स के सामने रखी. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने तीसरा सीजन होस्ट किया था और उससे पहले के दोनों सीजन में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था. तब तीसरा सीजन होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगर वो भरोसा दिलाते हैं कि शो में गाली गलौज और बुरा व्यवहार नहीं होगा तब ही वो इस सीजन को होस्ट करेंगे. तब मेकर्स ने उन्हें पूरा भरोसा दिलाया था. और बिग बी शो से जुड़े. 



पूनम ढिल्लों ने ली थी शो में एंट्री
हैरानी की बात ये कि बिग बॉस की इन दो शर्तों के चलते ही पूनम ढिल्लों ने शो में एंट्री ली थी. दरअसल, पहले दो सीजन में भी मेकर्स पूनम को अप्रोच कर चुके थे लेकिन उनका परिवार शो की नेगेटिविटी से वाकिफ था लिहाजा उन्होंने शो में आने से इंकार कर दिया. लेकिन जब तीसरे सीजन में पूनम ढिल्लों को अमिताभ बच्चन की शर्तों के बारे में बताया गया. तो वो शो में आने के लिए तैयार हो गईं.