Ananya Panday and Aditya Roy Kapoor: मोस्ट कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 का नया एपिसोड रिलीज हो गया है. नए एपिसोड में करण जौहर ने बातों ही बातों में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. करण जौहर, अनन्या पांडे और सारा अली खान के साथ एपिसोड की शुरुआत ही अनन्या के डेटिंग रूमर्स से करते हैं. करण सीधा-सीधा अनन्या से सवाल करते हैं और आदित्य को डेट करने की बात पूछते हैं. अनन्या कई बार सवाल से बचने की कोशिश करती हैं लेकिन नाकामयाब रह जाती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनन्या-आदित्य के डेटिंग रूमर्स को करण ने किया कंफर्म


कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर, अनन्या पांडे से बात करते हुए कहते हैं- 'अपने रिश्ते से मुकरना, यह कुछ पिछले सीजन जैसा नहीं है?' करण के सवाल के जवाब में अनन्या पांडे कहती हैं- मुझे नहीं लगता है यह पिछला सीजन है, मुझे लगता है यह हमेशा है. आपको जरूर...मैं ऐसा नहीं कह रही कि आपको अपने रिलेशनशिप से मुकर जाना चाहिए या उन्हें एक्सेप्ट करना चाहिए. बस आपको वह करना चाहिए जो आपके लिए सही रहे और मुझे लगता है कि कुछ चीजें प्राइवेट और स्पेशल होती हैं. और उन्हें ऐसे ही रहने देना चाहिए. 


क्या है अनन्या का रिलेशनशिप स्टेटस?


करण जौहर फिर सवाल करते हैं- तो क्या तुम आदित्य कपूर के साथ फ्रेंड जोन में हो या यह कुछ ज्यादा है? करण के सवाल के बाद अनन्या कहती हैं- 'दोस्त नहीं...हम दोस्त हैं...' अनन्या सवाल से बचने की कोशिश करती हैं कि तभी करण बीच में बोल पड़ते हैं- 'प्यार दोस्ती है'. फिर अनन्या कहती हैं- 'बेस्ट फ्रेंड्स. हम सच में अच्छे दोस्त हैं.'


बता दें, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहें लंबे समय से चल रही हैं. दोनों एक्टर्स सेम पार्टीज में स्पॉट होते हैं. यहां तक कि दोनों साथ में कई वेकेशन पर भी जा चुके हैं. कुछ समय पहले आदित्य-अनन्या की यूरोप ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में रही थीं.