Arjun Kapoor Throwback Interview: बॉलीवुड फिल्म निर्देशक बॉनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने साल 2012 में आई रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'इश्कजादे' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म में अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का खूब प्यार मिला. इतना ही नहीं, फिल्म में अर्जुन कपूर के अभिनय को देखने के बाद भी ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि वो पहली बार अभिनय कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले एक्टर कई फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके थे. हबीब फैसल द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'इशकज़ादे' उनके करियर की पहली और सबसे बड़ी हिट फिल्म रही. एक वायरल वीडियो में अब इस बात का खुलासा हुआ है कि अर्जुन ने अपनी पहली फिल्म अपने पहले ऑडिशन के जरिए ही हासिल कर ली थी, जिसका संबंध उनके चाचा अनिल कपूर से है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था.



की थी चाचा अनिल और सलमान की मिमिक्री


यशराज फिल्म्स के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया था कि असल में आदित्य चोपड़ा को अर्जुन कपूर की एक बात ने काफी प्रभावित किया था और वो थी उनके चाचा अनिल कपूर की मिमिक्री. ऑडिशन में उन्होंने पूरे सीन को अनिल कपूर की तरह ही निभाया और सलमान की मिमिक्री भी की थी. वहीं, अगर अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस के साथ-साथ खुद एक्टर भी काफी एक्साइटेड हैं.