Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बड़ा अपडेट है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), भाई शोविक और पिता के खिलाफ दायर याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. इन तीनों के खिलाफ सीबीआई ने लुक आउट सर्कुलर जारी किया था. जिसके खिलाफ इन तीनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी. इसी अपील की सुनवाई में बॉम्बे कोर्ट ने फिलहाल फैसले को सुरक्षित रख लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


फिलहाल देश से बाहर नहीं जा सकतीं एक्ट्रेस
बॉम्बे हाई कोर्ट जब तक अपना फैसला नहीं सुनाती है तब तक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) देश से बाहर नहीं जा सकती. दरअसल, लुक आउट सर्कुलर जारी होने की स्थिति में आरोपी देश से बाहर कहीं भी नहीं जा सकता. अगर उसे जाना भी है तो कोर्ट की परमीशन लेना जरूरी होगा. यानी कि जब तक कोर्ट अपना फैसला नहीं सुनाती रिया पर ये प्रतिबंध जारी रहेगा. ना तो वो विदेश जा सकती है और ना ही विदेश में जाकर शूटिंग कर सकती हैं. 


 



 


लंबे वक्त से पेंडिंग है मामला
इस पूरे मामले की सुनवाई कर रही बेंच में जस्टिस रेवती मोहिते-डेरे और मंजूषा देशपांडे शामिल है. इस मामले की एफआईआर मूल रूप से दिल्ली में फाइल होने से पहले पटना में हुई थी. इस बात पर रिया के चक्रवर्ती के वकील अभिनव चंद्रचूड़ और प्रसन्ना ने दलील दी कि जांच में हो रही गतिविधियों को देखते हुए याचिका मुंबई में दायर होनी चाहिए थी क्योंकि रिया मुंबई में रहती हैं. वहीं बेंच का कहना है कि बिना किसी चार्जशीट के ये मामला लंबे वक्त से चल रहा है. इसलिए इस मामले को जल्द से जल्द अंतिम रूप देने पर जोर देना चाहिए. साथ ही एलओसी की जरूरत पर भी सवाल उठाए गए. वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया आखिरी बार एमटीवी के रियलिटी शो 'रोडीज' में नजर आई थीं.