Boney Kapoor On Arjun Kapoor and Janhvi Kapoor Relationships: कपूर खानदार हमेशा से ही किसी न किसी वजह से खबरों में छाया रहता है. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी लुक्स तो कभी अपनी डेटिंग की अफवाहों और खबरों को लेकर चर्चा का विषय बना ही रहता है. अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा ने साल 2018 में डेटिंग शुरू की थी. वहीं, कुछ समय बाद करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के पिछले सीजन में जान्हवी कपूर ने ये पुष्टि की थी वे शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी एपिसोड में ख़ुशी कपूर और उनके 'द आर्चीज' के को-एक्टर वेदांग रैना के लिंक-अप की अफवाहों पर भी खूब चर्चा हुई थी. दूसरी ओर, अंशुला कपूर ने स्क्रिप्ट राइटर रोहन ठक्कर के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक कर दिया था. वहीं, हाल ही में News18 शोशा के साथ एक बातचीत के दौरान बोनी कपूर ने कहा कि उनको खुशी है कि वे कभी भी अपने बच्चों से उनकी डेटिंग पसंद के बारे में बात करने वाले पिता नहीं रहे. साथ ही उन्होंने अपने बच्चों डेटिंग पर खुलकर बात की. 



बच्चों के 'डेटिंग ऑप्शन' पर बोले बोनी कपूर


उन्होंने News18 शोशा के साथ एक बातचीत में कहा, 'ये उनकी पर्सनल लाइफ है. मैं उनसे सिर्फ एक या दो बार बात कर सकता हूं और अपनी राय शेयर कर सकता हूं, लेकिन बात ये है कि आज बच्चे हमारी पीढ़ी की तुलना में बहुत तेजी से मिच्योर हो जा रहा है. आप उन्हें अपने तरीके से काम करने या सोचने के लिए मजबूर नहीं कर सकते'. साथ ही उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों की ट्रेंड और प्रेफरेंस पर कैसे भरोसा करते हैं और उन्हें वैसे ही रहने देने में विश्वास रखते हैं. 


'परिवार से बाहर...' जब ऐश्वर्या को पॉडकास्ट में बुलाने के लिए नव्या से पूछा गया सवाल, तो मिला ये जवाब



कुछ चीजों में है बोनी कपूर को नाराजगी


बोनी कपूर ने आगे बताया, 'उनके पास अपना दिमाग है. आज दुनिया सिकुड़ गई है, जो हमारे समय में नहीं थी. हमें ये समझने में अपना समय लगा कि दुनिया कैसे काम करती है. उनके लिए अपनी राय बनाना आसान है'. हालांकि, अपनी अपकमिंग 'मैदान' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने निर्माता बोनी कपूर को ये मानने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि उन्होंने हर समय अपने रिश्तों को मंजूरी नहीं दी. बिना किसी का नाम बताए वे कहते हैं, 'मुझे अर्जुन, जान्हवी और ख़ुशी के रिश्तों में कुछ स्थितियों पर नाराजगी है, लेकिन मैंने उन्हें इसे खुद संभालने के लिए कहा है. ये हमेशा से ऐसा ही रहा है'.