New Entry in Border 2: सनी देओल की 'बॉर्डर 2' (Border 2) में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के बाद एक और नए एक्टर की एंट्री हो गई है. इस एक्टर ने अपनी एंट्री की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की. खास बात है कि इस फिल्म के पहले पार्ट में उनके पिता ने अहम रोल निभाया था तो वहीं अब एक्टर का बेटा इस फिल्म में नजर आएगा. क्या आप गेस कर पाए ये कौन हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है ये नया एक्टर?
सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की एंट्री हो गई है. ये फिल्म सिर्फ एक मूवी नहीं बल्कि एक्टर के लिए अलग एहसास है. जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ शेयर किया और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा.


'वो हीरो है वैसे भी जल्दी ठीक हो जाएगा...' कल मिल सकती है गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी, देखें वाइफ सुनीता का ये VIDEO


 



 


बन गए हैं फौजी अहान शेट्टी
'बॉर्डर 2' में धमाकेदार एंट्री के बाद अब अहान शेट्टी फौजी अहान बन गए है. इसी के अपडेट को शेयर करते हुए इंस्टग्राम पर लिखा- 'बॉर्डर' एक फिल्म से कहीं ज्यादा ऊपर है. ये एक परंपरा, इमोशन और एक सपने का पूरा होने जैसा है. मेरा सफर बॉर्डर पर 29 साल पहले हुआ था. जब मां प्रेग्नेंट थीं और मैं होने वाला था और वो बॉर्डर के सेट पर गई थीं. मैं जेपी दत्ता की फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूं. मैं जेपी दत्ता का हाथ पकड़े हुआ हुआ हूं और निधि दत्ता के बगल में बैठा हुआ हूं. मुझे इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कब इन चीजों ने मेरा सिनेमा और इंडियन आर्म फोर्सेस के प्रति प्यार को और ज्यादा बढ़ा दिया. और अब 'बॉर्डर 2' का हिस्सा होना मेरे लिए गौरव की बात है.' 



पिता की मौत से सदमे में रीना दत्ता, ससुर को खोकर टूट गए आमिर खान तो नाना का ऐसा हाल देखकर छलनी हुआ जुनैद का कलेजा, फ्यूनरल Photos 


 



 


2026 में होगी रिलीज


'बॉर्डर' फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. अहान ने इस पोस्ट के साथ जो वीडियो शेयर किया है उसमें इस फिल्म की रिलीज डेट 23 जनवरी, 2026 लिखी है.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.