नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्‍म 'मिशन मंगल' बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार स्‍पीड से दौड़ रही है. 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्‍म ने महज पांचवे दिन ही 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया था. यह फिल्म लगातार ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. अब तक हमारे पास इस फिल्म की 14 दिनों तक की कमाई के आंकड़े आए हैं, जिससे साफ पता चलता है कि अगर इसकी कमाई की रफ्तार ऐसी ही रही तो बहुत ही जल्द यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म समीश्रक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने जहां पहले हफ्ते कुल 128.16 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की थी, तो वहीं दूसरा हफ्ता भी इसके लिए अच्छा रहा, क्योंकि दूसरे हफ्ते इसके हाथ कुल 49.95 करोड़ रुपये लगे. इस हिसाब से इस फिल्म ने 14 दिनों तक (पिछला शुक्रवार) कुल 178.11 करोड़ रुपये बटोरने में सफल साबित हुई.  



बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन' के किरदार में हैं. इसके अलावा विद्या बालन इसरो इस प्रॉजेक्ट की डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था.


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें