Crossed Limits Of Boldness: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपने टीवी शो से ज्यादा अपनी बोल्डनेस की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Avneet Kaur) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है. इस वीडियो में अवनीत ने हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट पहना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर बोल्ड हुईं अवनीत कौर


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अवनीत कौर ने लाइट कलर के ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ मैचिंग की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. अवनीत कौर की बोल्डनेस (Boldness) ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. पहले आप भी टीवी की इस हसीना के वीडियो को देख लीजिए...



दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज


एक्ट्रेस का हैवी मेकअप, बड़े-बड़े ईयररिंग्ज, मैचिंग का नेकलेस और ब्रेसलेट, सभी कुछ उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. अवनीत कौर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. टीवी की इस हसीना (TV Actress) को अक्सर बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए देखा गया है. एक्ट्रेस का हेयरस्टाइल भी उनके इस लुक पर काफी सूट कर रहा है.


एक्ट्रेस के फैंस के छूटे पसीने


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर अवनीत कौर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोग एक्ट्रेस की महज एक झलक देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अवनीत कौर को 32.8 मिलियन लोग (Social Media Users) फॉलो करते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस के पसीने छूट सकते हैं.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|