Esha Gupta Photos: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हैं. ईशा अपनी फिल्मों और गानों में तो बोल्ड हैं ही, साथ ही, हसीना अपनी रियल लाइफ में भी कम बोल्ड नहीं हैं. ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम (Esha Gupta Instagram) पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कुछ देर पहले ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटोज पोस्ट की हैं जिन्होंने लोगों के दिलों में खलबली मचा दी है! ईशा गुप्ता ने इन तस्वीरों में एक टाइट, हाई-स्लिट वाला गाउन पहना हुआ है जिसके लिए वो ब्रालेस हैं. इस लुक में सभी की नजरें एक ही जगह टिक गई हैं. आप भी देखें ईशा की ये हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शर्म-ओ-हया भूल Esha Gupta ने नई फोटोज से मचाई खलबली


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर जो नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें हसीना ने एक टाइट, हाई-स्लिट और डीप नेक वाला गाउन पहना है जिसमें उनकी पतली फिगर और हाइलाइट हो रही है. ईशा ने इस लुक में एक सेल्फी भी शेयर की थी और अब उन्होंने पूरा लुक फैंस को दिखा दिया है. ईशा की इन तस्वीरों को देख नेटिजेन्स के दिलों में तूफान-सा उठ गया है!



एक ही जगह पर टिकी रहीं सबकी नजरें!


इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता के गाउन का नेक काफी ज्यादा डीप है. ईशा लुक के लिए ब्रालेस हैं और जब नेक भी डीप है, इसमें हसीना खुद को काफी एक्सपोज कर रही हैं! ईशा यहां अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. ईशा के गाउन में स्लिट भी बहुत बड़ा है जिसके चलते ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने सेक्सी लेग्स दिखा रही हैं. इन दोनों ही तस्वीरों में लोगों की नजरें एक्ट्रेस के गाउन के हद से ज्यादा डीप नेक पर है.