सुहाना खान का निकनेम जानते हैं? बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने खोल दिया राज
Advertisement
trendingNow12258811

सुहाना खान का निकनेम जानते हैं? बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने खोल दिया राज

Suhana Khan Nickname: शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान 24 साल की हो गई हैं. अब बर्थडे का मौका है तो उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी खास पोस्ट शेयर किया. जहां उन्होंने सुहाना का निकनेम भी बताया.

सुहाना खान का निकनेम जानते हैं? बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने खोल दिया राज

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बुधवार को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सुहाना ने एक्टिंग डेब्यू कर लिया है. कुछ समय पहले वह जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में नजर आई थीं. जल्द ही वह थिएटर में भी फिल्म ला रही हैं जिसे शाहरुख खान बड़े पैमाने पर बनाने वाले हैं. अब सुहाना खान का बर्थडे है तो उनके तमाम दोस्त और इंडस्ट्री वाले उन्हें विश कर रहे हैं. सुहाना की पक्की सहेली और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने उन्हें बर्थडे विशेज देकर खूब सारा प्यार लुटाया. इसी के साथ गौरी खान का निकनेम भी पता चल गया है.

अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आईपीएल मैच से सुहाना के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए चीयर करती नजर आ रही हैं. मालूम हो, ये टीम सुहाना के पापा शाहरुख खान की ही है. अक्सर सेलेब्स इस टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचते हैं.

क्या है सुहाना खान का निकनेम

fallback

सुहाना के बर्थडे पर अनन्या ने लिखा, ''मेरी बेस्ट गर्ल को जन्मदिन की शुभकामनाएं. पूरी दुनिया में तुम्हारे जैसा कोई नहीं है. आई लव यू सुजी (सुहाना खान)... हम वो कर रहे हैं जो हमें सबसे ज्यादा खुशी देती है.'' अब इस पोस्ट के बाद ये साफ है कि सुहाना के दोस्त उन्हें प्यार से 'सुजी' कहते हैं.

सुहाना खान की पिता के साथ अगली फिल्म
बता दें कि अनन्या और सुहाना बचपन की दोस्त हैं. सुहाना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से की थी, जिसमें उन्होंने वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाई. खबर है कि सुहाना 'किंग' में अपने पिता के साथ नजर आएंगी.

इनपुट: एजेंसी

Trending news