Britney Spears Divorce: फेमस पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) की शादी को लेकर एक बार फिर से बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके पति सैम असगरी ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है. मंगलवार को सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने शादी के एक साल के अंदर ही अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला ले लिया है. हालांकि कपल की तरफ से अभी तक तलाक या सेपरेशन को लेकर किसी तरह का स्टेटमेंट नहीं रिलीज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति ने डाली तलाक की अर्जी!


रिपोर्ट्स के मुताबिक, 41 साल की पॉप सुपरस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears Marriage) ने 29 साल के सैम असगरी से 14 महीने पहले शादी की थी. लेकिन अब कुछ हफ्तों से कपल के तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं. कहा जा रहा है कि धोखाधड़ी के आरोपों के बीच कपल ने अलग होने का फैसला लिया है. खबरों की मानें तो सैम असगरी ने पॉप सुपरस्टार पत्नी ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears Divorce) पर धोखा देने के आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं सैम ने एटोर्नी फीस की भी डिमांड की है. 


7 साल से साथ हैं ब्रिटनी और सैम...!


रिपोर्ट्स की मानें तो पॉप सुपरस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears Husband) और सैम असगरी पहली बार साल 2016 में एक म्यूजिक वीडियो की शूट के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती रिश्ते में बदल गई थी. लेकिन कपल की शादी टूटने की खबरें सामने आने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं. खबरों के अनुसार, ब्रिटनी स्पीयर्स की पहले भी दो बार शादी टूट चुकी है. पॉप सुपरस्टार ने पहली बार साल 2004 में जैसन एलेक्जेंडर से शादी की थी, लेकिन एक ही साल में तलाक हो गया. फिर ब्रिटनी ने साल 2004 में ही दूसरी बार केविन से शादी की थी. पॉप सुपरस्टार की दूसरी शादी तीन साल चली थी.