Akshay Kumar : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. जहां एक्टर ने कुछ फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया है, वहीं उनकी कुछ फिल्में डिजास्टर साबित हुई हैं. अक्षय की पांच फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक फ्लॉप रहीं हैं जो कि उनके करियर के लिए अच्छी खबर नहीं है. ऐसे में अक्षय एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं. एक्टर की मोस्ट अवेटेड  फिल्म "द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू" (The Great Indian Rescueका ऐलान कर दिया गया है. इस ऐलान के बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं. ये फिल्म  5 अक्टूबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार के फैंस के लिए आई खुशखबरी


अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म स्वर्गीय श्री जसवंत सिंह गिल के जीवन की सच्ची घटना पर आधारित है, जिन्होंने भारत के पहले कोयला खदान बचाव अभियान का नेतृत्व किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी. फिल्म को वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और अजय कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. वहीं इस फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है. 


अक्षय और परिणीति की एक बार फिर दिखेगी जोड़ी


बता दें इस फिल्म में अक्षय और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को दूसरे बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखा जाएगा. इस फिल्म से पहले दोनों को केसरी में साथ देखा गया था. दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया गया था.