Poonam Pandey: बीते दिन पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उनकी मौत की जानकारी दी गई. आज सुबह पूनम ने वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी मृत्यु नहीं हुई है. एक्ट्रेस कल से सुर्खियों में थीं और आम लोगों के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री को उन्होंने हिलाकर रख दिया था. ऐसे में किसी के लिए भी उनकी इस हरकत को सहना मुमकिन नहीं है. यही कारण है कि हर कोई सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन शेयर कर रहा है. अली और शार्दुल जैसे तमाम सितारों ने पूनम पांडे की हरकत पर रिएक्शन दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शार्दुल पंडित ने शेयर किया वीडियो


बिग बॉस 14 के घर में नजर आने वाले शार्दुल पंडित ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए वीडियो शेयर किया. साथ ही लिखा, "पूनम पांडे ये बिल्कुल भी कूल नहीं है. जो भी इस विचार के साथ आया वो ठीक नहीं है. जिसने भी आपको ये करने के लिए मनाया और जिसने ये सोचा ही जागरूकता का ये अच्छा तरीका है, वो भी कूल नहीं है.  मैं आहत हुआ, भटका , हारा और बहुत दुखी हुआ. जितना मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं कि आप जीवित हैं, उतना ही मुझे उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है जिन्हें बुरे इमोशन से गुजरना पड़ा."



राखी सावंत ने कही ये बात



सभी सितारों के साथ-साथ राखी सांवत ने भी वीडियो शेयर कर कहा कि ये बहुत गंदा प्रेंक है. ऐसा नहीं करना चाहिए था. राखी ने ये भी कहा कि वो पूनम के इस मदद से लोग बहुत हर्ट हुए हैं.