नई दिल्ली: इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म के लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. हां भई एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभाना बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस के लिए कितना चैलेंजिंग है इसका अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है. लेकिन जब दीपिका अपने इसी गेटअप के साथ दर्शकों के बीच पहुंची तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हो उठे. अब यह वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, फिल्म में क्योंकि दिल्ली की कहानी है तो दीपिका भी पूरी टीम के साथ बुधवार शाम पुरानी दिल्ली में नजर आईं. बस फिर क्या था उनकी एक झलक पाने के लिए लोग का हुजूम उमड़ पड़ा. इस शूटिंग के दौरान के कई वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. देखिए यह वीडियो...



ऐसा वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीपिका के फैंस उनके इस नए रूप और उनकी हिम्मत के कितने दीवाने हैं. ऐसा नहीं कि यहां सिर्फ फैंस ही दीपिका को देखने के लिए बेताब थे बल्कि दीपिका ने भी अपने फैंस को रिस्पांस करती नजर आईं. 



बता दें कि फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. यह फिल्म एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें