दीपिका ने रणवीर से कहा 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'! इमोशनल VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement

दीपिका ने रणवीर से कहा 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'! इमोशनल VIDEO हुआ VIRAL

शादी के बाद पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं बॉलीवुड के 'बाजीराव-मस्तानी'

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बीते साल शादी की है, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बाजीराव मस्तानी' रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जब भी स्क्रीन पर एक साथ नजर आते हैं बस छा जाते हैं. दोनों ने दिसंबर में शादी की और अब शादी के साढ़े तीन महीने बाद दीपिका ने रणवीर से कहा, 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'. इन दोनों का यह रोमांटिक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में दोनों सुपरस्टार्स की मीठी नोकझोंक के साथ दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. सामने आने के कुछ ही घंटे बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. यह वीडियो है ही इनता प्यारा कि हर इंसान इसे देखकर अपने प्यार या जीवनसाथी  को याद जरूर करेगा. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

New Deepika Padukone and Ranveer Singh in new Llyod Grande Air Conditioner TVC deepikapadukone

A post shared by Ranbir Deepika Kapoor RKDP ranbirdeepikaendless on

इस वीडियो की शुरुआत में रणवीर दीपिका को छेड़ते नजर आ रहे हैं वह कहते हैं कि शादी के बाद बॉयफ्रेंड वाले कामों से उन्हें छुट्टी मिल गई है. इस बात पर दोनों की शरारत वाली नोक झोंक होती है. दीपिका नाराज होकर रूम में चली जाती हैं लेकिन उसके पहले ही रणवीर अपने स्मार्ट फोन से रूम का एसी ऑन कर देते हैं. इसके बाद रणवीर से दीपिका कहती हैं, 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'.

fallback

बता दें दीपिका रणवीर का यह वायरल हुआ वीडियो एक ऐड फिल्म है. इसमें एयर कंडीशनर के एक ब्रैंड को प्रमोट किया जा रहा है. दर्शकों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे अबतक 2 लाख 14 हजार व्यूज मिल चुके हैं. 

fallback

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का फर्स्टलुक सामने आने के बाद से ही  दीपिका को जमकर तारीफ मिल रही है. वहीं रणवीर फिल्म '83' में व्यस्त हैं, यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक है. फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news