Cannes 2024 Chhaya Kadam Photos: लापता लेडीज में मंजू माई का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं एक्ट्रेस छाया कदम अब दुनियाभर से तारीफें बटोर रही हैं. छाया कदम का तारीफें बटोरना भी बनता है, क्योंकि उन्होंने देश को एक प्राउड मोमेंट दिया है. जी हां...छाया कदम ने दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल्स में शुमार कान्स 2024 में जाकर सभी को गर्व महसूस कराया है. छाया के कान्स में जाने से ज्यादा उनके लुक और आउटफिट के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. आइए, यहां जानते हैं छाया कदम ने ऐसा क्या पहना था जिससे उन्हें चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छाया कदम की कान्स 2024 से फोटोज वायरल


छाया कदम ने सोशल मीडिया पर अपनी कान्स फेस्टिवल लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. छाया कदम ने अपनी मां की बेज और सुनहरे रंग की साड़ी पहनी थी. एक्ट्रेस ने खूबसूरत साड़ी को बैंगनी-टोन वाले ब्रोकेड कढ़ाई वाले ब्लाइउज के साथ पेयर किया था. छाया कदम ने ट्रेडिशनल मराठी साड़ी में स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ कान्स में एंट्री मारी. छाया ने अपने कान्स लुक की फोटोज के  साथ कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- मां, आपको हवाई जहाज में यात्रा कराने का मेरा सपना अधूरा रह गया है, लेकिन आज  मैं आपकी साड़ी और नाक की नथ कान फिल्म फेस्टिवल में लाई हूं और इसलिए मैं संतुष्ट हूं. फिर भी मां! इसे देखने के लिए आज आपकी जरूरत थी. आपको बहुत प्यार करती हूं. 



सिटिजनशिप पर बहसबाजी के बीच Alia Bhatt ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'फर्क नहीं पड़ता...'


छाया कदम के कान्स लुक को मिल रही तारीफें


छाया कदम ने गोल्डन और बीज कलर की साड़ी के साथ बैंगनी कलर का फुल स्लीव ब्लाउज कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपना मेकअप बेहद सिंपल रखा और बालों को जूड़ा में स्टाइल करके गजरे से सजाया था. बता दें, छाया कदम अपनी फिल्म ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट के लिए कान्स में पहुंची हैं. पायल कपाड़िया के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म कान्स के सबसे बड़े अवॉर्ड पाल्मे डी'ओर के लिए चुनी गई है. 


माथे पर टीका, गले में माला...नई फिल्म 'भैया जी' के आने से पहले महाकाल की भक्ति में डूबे मनोज बाजपेयी; Photo वायरल