सिटिजनशिप पर बहसबाजी के बीच Alia Bhatt ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'फर्क नहीं पड़ता...'
Advertisement
trendingNow12258256

सिटिजनशिप पर बहसबाजी के बीच Alia Bhatt ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'फर्क नहीं पड़ता...'

Alia Bhatt Cryptic Post: सिटिजनशिप डिबेट के बीच आलिया  भट्ट ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया है. आलिया भट्ट का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट

Alia Bhatt News: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में मुंबई में मतदान हुआ. मुंबई में मतदान के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका-रणवीर, रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स वोट देने के लिए पहुंचे थे. लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर नहीं आईं. आलिया भट्ट के वोट नहीं देने पहुंचने के पीछे की वजह उनकी सिटिजनशिप है. ऐसे में सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है और एक्ट्रेस की सिटिजनशिप को लेकर डिबेट छिड़ गई है, इन्हीं सब के बीच आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया है.  

आलिया भट्ट का पोस्ट वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt News) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- प्यार. कोई बहस नहीं, इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना स्ट्रांग हो, लेकिन इससे उस शब्द नहीं जीत सकता. आलिया भट्ट ने इस पोस्ट पर कैप्शन में में द गुड वर्ड लिखा है. बता दें, आलिया भट्ट ने यह एक पेज से पोस्ट री-शेयर किया है, उन्होंने कहीं भी किसी भी तरह से अपनी  सिटिजनशिप वाली डिबेट पर इशारा नहीं किया है.  

fallback

शाहरुख खान की लाडली का स्टाइल में नहीं कोई जवाब, क्यूटनेस और ग्लैमर से भरपूर ये Photos हैं गवाह 

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई दी थीं. वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'जिगरा' में दिखाई देंगी. 'जिगरा' के बाद एक्ट्रेस की बकेट में संजय लीला भंसाली की बिग बजट 'लव एंड वॉर' शामिल है. 'लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट बीते दिनों मेट गाला 2024 में अपने रेड कॉर्पेट लुक के लिए खूब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आई हैं.  

न इंग्लिश आती है, न ही सीखी है फैशन डिजाइनिंग, 12वीं पास नैंसी त्यागी ने ऐश्वर्या-कियारा को कैसे कर दिया फेल

Trending news