Chunky Panday-Aditya Pancholi Attended Christian Prayer: हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज कलाकार चंकी पांडे और आदित्य पंचोली के साथ-साथ कॉमेडियन सुनील पाल के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिनमें ये सभी एक क्रिश्चियन प्रेयर अटेंड करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, कमेंट्स कर दोनों स्टार्स से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कुछ यूजर्स तो धर्म बदलने तक का कयास तक लगाने लगे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों दिग्गज सितारों को खूब ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में तीनों ने पादरी के साथ मिलकर प्रार्थना की. साथ ही तीनों ने पादरी से अच्छी खासी बातचीत भी की. साथ ही उनसे ब्लेसिंग (आशीर्वाद) भी ली. वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि शायद चंकी, आदित्य और सुनील ने ईसाई धर्म अपना लिया है. वीडियो में चंकी पांडे कहते हैं, 'मैं सबको बोलता हूं, मेरी तो किस्मत खुल गई, जबसे आपने मेरे सिर पर हाथ रखा है और आशीर्वाद दिया है'. 



पादरी से बच्चों के लिए मांगी ब्लेसिंग 


इस पर पादरी जवाब देते हुए कहते हैं, 'धन्यवाद, जीसस'. वायरल वीडियो में चंकी कहते हैं, 'हम तो स्टार हैं, लेकिन आप तो सुपरस्टार हो. प्रभु से दुआ करो, हलेलुजाह. भगवान आपका भला करे सर, आपने हमें यहां बुलाया. 10 सितंबर का दिन मैं कभी नहीं भूल सकता. आपके पैगंबर बलजिंदर जी ने बुलाया और अब लग रहा है जैसे मैं पहले ही फायदे में आ गया हूं. मेरा बैंक बैलेंस बढ़ गया है और मेरे फैंस की संख्या भी बढ़ गई है'. वहीं, दूसरे वीडियो में पादरी अनन्या का भविष्य बताते नजर आ रहे हैं. 


'नौकरों ने बताया...' सलमान के जिम आने लगी थीं ऐश्वर्या; ऐसे हुई थी उनके रिश्ते की शुरुआत; सोमी अली का बड़ा खुलासा


अनन्या के हाथ लगने वाला है करोड़ों का प्रोजेक्ट- पादरी 


पादरी बताते हैं, 'आने वाले वक्त में 60 करोड़ रुपए का फंड, परमेश्वर किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए उसके नाम करने वाला है और ये सब यीशु के नाम पर होगा'. इसके अलावा आदित्य पंचोली ने भी अपने बेटे सूरज पंचोली के लिए पादली से ब्लेसिंग मांगी. एक्टर ने कहा, 'सर, मेरा भी बेटा है. वो भी एक्टर है. उसका नाम सूरज पंचोली है. उसको भी आशीर्वाद दीजिए प्लीज'. इसके बाद पादरी आदित्य का हाथ पकड़कर बोलते हैं, 'प्रभु जी, हम सूरज जी के लिए प्रार्थना करते हैं परमेश्वर और मैं उसके ऊपर अपना दाहिना हाथ रखता हूं'.



खूब ट्रोल हो रहे दोनों स्टार्स और कॉमेडियन 


इन वीडियो के वायरल होने के बाच चंकी पांडे और आदित्य पंचोली के साथ-साथ कॉमेडियन सुनील पाल को खूब ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग अपने आप से ही ये कयास लगा रहे हैं कि क्या इन तीनों ने धर्म परिवर्तन कर लिया? क्या तीनों ने ईसाई धर्म अपना लिया है? या फिर ये कोई प्रमोशन का हिस्सा है या किसी तरह का कोई पब्लिसिटी स्टंट? यूजर्स कमेंट कर लिख रहे हैं, 'चंकी पांडे पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं, उनके लिए ये कोई नई बात नहीं है'. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.