'नौकरों ने बताया...' सलमान खान के जिम आने लगी थीं ऐश्वर्या राय; ऐसे हुई थी उनके रिश्ते की शुरुआत; सोमी अली का खुलासा
Advertisement
trendingNow12438507

'नौकरों ने बताया...' सलमान खान के जिम आने लगी थीं ऐश्वर्या राय; ऐसे हुई थी उनके रिश्ते की शुरुआत; सोमी अली का खुलासा

Salman Aishwarya Relationship: सोमी अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान को लेकर उनके क्या एहसास थे। उन्होंने ये भी कहा कि सलमान को ऐश्वर्या राय से प्यार हो गया था, और इसी वजह से उनका रिश्ता खत्म हो गया। सोमी ने बताया कि कैसे ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते की शुरुआत हुई थी? 

Somy Ali On Salman Aishwarya Relationship

Somy Ali On Salman-Aishwarya Relationship: एक वक्त था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर की खूब चर्चा हुआ करती थी. दोनों ने साथ में 1999 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था. हालांकि, ये दोनों की पहली और आखिरी फिल्म बनकर रह गई. इस फिल्म के सेट से ही दोनों के बीच दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई, जो आगे चलकर नफरत में बदल गई. बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान दोनों एक दूसके को डेट करने लगे थे. 

लेकिन साल 2002 में सलमान के गुस्सैल स्वभाव की वजह से उनका रिश्ता टूट गया. इसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और अब दोनों की एक बेटी आराध्या है. हालांकि, दोनों की तलाक की अफवाहें भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, सलमान आज तक कुंवारे हैं. बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि ऐश्वर्या से पहले सलमान एक्ट्रेस सोमी अली को डेट कर रहे थे. सोमी अक्सर सलमान के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते के एक बड़ा खुलासा किया है. 

fallback

सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर सोमी  खुलासा

सलमान खान और सोमी अली ने एक दूसरे को 9 साल डेट किया था. 1999 में ऐश्वर्या के आने के बाद सलमान और सोमी का रिश्ता टूट गया था. सोमी ने बताया, 'जब 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग चल रही थी, तब मैंने सलमान को कॉल किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. फिर मैंने भंसाली सर को फोन किया. उन्होंने कहा, 'वो अभी बात नहीं कर सकते, क्योंकि वो एक शॉट दे रहे हैं'. तब मैंने उनसे पूछा, 'अगर वो शॉट दे रहे हैं, तो आप ये शॉट डायरेक्ट क्यों नहीं कर रहे? आप मेरा फोन क्यों उठा रहे हो?' मेरी इस बात का जवाब देते वक्त भंसाली थोड़े कन्फ्यूज हो गए कि क्या कहें'. 

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और गुलाबी सूट पहने.. पति सिद्धार्थ का हाथ थामे कुछ यूं शर्माती दिखीं अदिती; सादगी ने जीता दिल

fallback

सलमान के आपार्टमेंट आती थीं ऐश्वर्या राय

इंटरव्यू के दौरान सोमी ने बताया कि ऐश्वर्या ने सलमाव के गैलेक्सी अपार्टमेंट जिम में आना शुरू कर दिया था. जहां वो और सलमान ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे. जब उनसे पूछा गया कि क्या ऐश्वर्या और सलमान की लव स्टोरी जिम से शुरू हुई थी? तो सोमी ने कहा, 'नहीं, ऐश्वर्या और सलमान को फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था. मुझे अंदर काम करने वाले नौकरों ने बताया था, जिन्होंने मेरा साथ दिया. मैं दिल से जानती थी कि उनका रिश्ता आगे बढ़ने वाला है और मुझे समझ आ गया कि मुझे अब दोनों के बीच से हट जाना चाहिए'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

3 साल में ही हो गया था सलमान-ऐश्वर्या का ब्रेकअप 

हालांकि, ऐश्वर्या राय और सलमान खान का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और तीन साल के अंदर ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके पीछे की वजह एक्टर का गुस्सैल स्वभाव था. इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने अपने एक बेहद पुराने इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि वे सलमान के बुरे वक्त में उनके साथ खड़ी थीं, लेकिन इसके बदले उन्हें सलमान के गुस्सैल बर्ताव का सामना करना पड़ा. उन्होंने ये भी कहा था कि जब वे सलमान के फोन नहीं उठा रही थीं, तो सलमान ने उन्हें काफी परेशान किया और खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी तक दी थी. 

Trending news