नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पर छोटे पर्दे पर जल्द ही वापसी करने वाले हैं. कपिल ने ट्विटर पर नए कॉमेडी शो का एलान किया है. लंबे समय से लाइमलाइट से दूर कपिल की वापसी से उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. इसके साथ कई सेलिब्रिटीज भी उनके कमबैक पर ट्वीट करके शुभकामनाएं दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखा है, 'द कपिल शर्मा शो लेकर जल्द वापस आ रहा हूं सिर्फ सोनी टीवी पर...' वहीं, भारती सिंह ने भी शर्मा के लिए लिखा है, 'आ जाओ... आ जाओ जल्दी.' खबर है कि इस शो में कपिल शर्मा के साथ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी दिखेंगे. आपको बता दें कि कई साल पहले कपिल, कृष्णा और भारती की तिकड़ी टीवी शो 'कॉमेडी सर्कस' में दिखाई दी थी. उस समय लोगों ने इस तिकड़ी को छोटे परदे पर काफी पसंद किया था.



इस कलाकार की वापसी पर मशहूर शायर राहत इंदौरी ने खुशी व्यक्त की है. शायर ने ट्वीट कर लिखा, ''कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुंए की तरह पर्बतों से उड़ते हैं. ये कैंचियां हमें उड़ने से ख़ाक रोकेंगी, के हम परों से नहीं..... हौंसलों से उड़ते हैं'' कपिल शर्मा के हौंसलों को सलाम. एक बहुत कामयाब शो के लिए दिल से दुआएं और मुबारक़बाद.' यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने फिल्म के लिए नहीं बढ़ाया अपना वजन, अब सामने आया ये सच



वहीं, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर ने कॉमेडी किंग कपिल की छोटे पर्दे पर वापसी को शानदार बताया है. हालांकि, अब यह देखना होगा कि इस शो कपिल शर्मा के साथ उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा और अली असगर नजर आएंगे या नहीं.



गौरतलब है कि कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मारपीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था. हालांकि कपिल शर्मा शल मीडिया में अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके हैं. कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने, अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था.


कपिल शर्मा अपनी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत' की शूटिंग में बिजी है. प्रमोशन के दौरान वह एक होटल में खाना खाने पहुंचे.

कपिल शर्मा ने पहली बार अपने प्रोडक्‍शन हाउस में पंजाबी फिल्‍म 'सन ऑफ मनजीत सिंह'  का निर्माण किया है. इसमें एक ऐसे पिता और बेटे की कहानी है, जो एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं और उनके अपने सपने हैं लेकिन इन दोनों के सपने अलग हैं. पिता जहां अपने बेटे को पढ़ाई में अव्‍वल लाना चाहता है, जबकि वहीं बेटा का दिमाग पढ़ाई से ज्‍यादा खेल में चलता है और वह इस क्षेत्र में कुछ बनना चाहता है. यह फिल्म 12 अक्टूबर से सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें