Raju Srivatav Brain Dead Health Deteriorating: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivatav) पिछले हफ्ते जिम में वर्कआउट करते-करते अचानक बेहोश हो गए. उनको एक मैसिव हार्ट अटैक आ गया था और तब से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के AIIMS में भर्ती हैं और अपने जीवन के लिए लड़ रहे हैं. राजू की हालत हर दिन बिगड़ती जा रही है. राजू श्रीवास्तव की शत औ उनकी हालत पर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं और उनके परिजन, दोस्त और फैन्स सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक हो जाएं. आइए जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट क्या कहता है.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार बिगड़ रही है Raju Srivastav की हालत


राजू श्रीवास्तव (Raju Srivatav) को लेकर जो अपडेट आया है वो अच्छा नहीं है. ये बात तो कही जा चुकी है कि उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही है और डॉक्टर्स ने जवाब द दिया है. राजू श्रीवास्तव रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं और उनका ब्रेन भी डेड हो चुका है. इस बात को दूसरे कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने कन्फर्म किया है. 


Raju Srivastav के दोस्तों ने दी ये जानकारी 


राजू श्रीवास्तव के दोस्त, जो कानपुर में हैं, उनका कहना है कि कल यानी 17 अगस्त, 2022 की रात से कॉमेडियन की हालत नाजुक है. उनके दिमाग में सूजन है और डॉक्टर्स ने यह भी बताया कि दिमाग में पानी भर गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स उम्मीद छोड़ चुके हैं और सभी का यह मानना है कि सिर्फ दुआएं और कोई 'मिरेकल' ही राजू श्रीवास्तव को बचा सकता है. 


परिजन बोले- फाइटर हैं, लड़कर लौटेंगे


आपको शायद पता होगा कि राजू वेन्टिलेटर पर हैं और उनकी हालत क्रिटिकल है. जहां डॉक्टरों ने उम्मीद छोड़ दी है वहीं राजू श्रीवास्तव के परिवार और दोस्तों का यह मानना है कि वो एक फाइटर हैं और वो मौत से लड़कर और उसे हराकर वापस लौटेंगे. उनके दोस्त, कोलीग्स और परिवार, सभी ने फैन्स से रिक्वेस्ट की है कि वो राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना करें. राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने भी लोगों से यह रिक्वेस्ट की है कि सभी प्रार्थना करें और रुमर्स न फैलाएं, इससे परिवार का मनोबल कम होता है.  


कोलकाता से आ रही हैं Dr. Padma Srivastava


आपको बता दें कि ETimes की एक रिपोर्ट के हिसाब से उन्हें राजू श्रीवास्तव के नेफ्यू कुशल ने बताया है कि राजू की हालत काफी खराब है और देश की टॉप न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. पद्मा श्रीवास्तव (Dr. Padma Srivastava), जो दिन में कोलकाता में थीं, शाम को दिल्ली पहुंची हैं ताकि वो राजू श्रीवास्तव का इलाज कर सकें.   


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.