नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'सड़क 2' का पोस्टर रिलीज कर ये ऐलान किया था कि ये फिल्म जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. आलिया भट्ट द्वारा शेयर किए गए 'सड़क 2' के पोस्टर पर अब विवाद छिड़ गया है. आरोप है कि 'सड़क 2' के पोस्टर ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट  bollywoodlife.com की खबर के मुताबिक सिकंदरपुर के रहने वाले आचार्य चंद्रा किशोर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आचार्य चंद्रा किशोर ने अपने वकील सोनू कुमार के जरिए अपनी शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि पोस्टर में 'सड़क 2' को पवित्र कैलाश पर्वत के ऊपर दिखाया गया है जिससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. आईपीसी सेक्शन 295ए और 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की सुनवाई 8 जुलाई को होनी है. 


आपको बता दें 'सड़क 2' को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में जब मुकेश भट्ट ने फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया था तभी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की बात करने लगे थे. दरअसल, भट्ट परिवार पर भी नेपोटिज्म को बढ़ाया देने का आरोप लग रहा है. जिसके चलते सुशांत सिंह को इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा. 


'सड़क 2' साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. इस फिल्म में पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त की जोड़ी देखने को मिली थी. 'सड़क 2' का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं. वहीं मुकेश भट्ट के साथ वो फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी नजर आएंगी. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें