'तौबा तौबा' सिंगर करण औजला के चेहरे पर किसने फेंका जूता? लाइव कॉन्सर्ट में भड़क गए गायक
Advertisement
trendingNow12419623

'तौबा तौबा' सिंगर करण औजला के चेहरे पर किसने फेंका जूता? लाइव कॉन्सर्ट में भड़क गए गायक

Karan Aujla News: तौबा तौबा गाने के सिंगर करण औजला के कार्यक्रम में हंगामा हो गया. जब भीड़ में से किसी ने जूता फेंका.सिंगर भी आगबबूला हो गए और गाली देने लगे. सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियोज भी सामने आए हैं. चलिए बताते हैं आखिर मामला क्या है.

 

'तौबा तौबा' सिंगर करण औजला

मशहूर पंजाबी सिंगर करण औजला के लाइन कॉन्सर्ट में हंगामा मच गया. जब परफॉर्म करते सिंगर पर किसी ने जूता फेंक के मारा. 'तौबा तौबा' गाने के सिंगर इस वक्त यूके टूर पर हैं. लंदन में उनका कॉन्सर्ट चल रहा था और इस दौरान भीड़ में से किसी ने जूता फेंक मारा. सिंगर भी आगबबूला हो गए और गाली देने लगे. सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियोज भी सामने आए हैं. चलिए बताते हैं आखिर मामला क्या है.

करण औजला पंजाबी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. हाल में ही विक्की कौशल की फिल्म में उनका 'तौबा तौबा' गाना आया था. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि यूट्यूब पर इस सॉन्ग के वीडियो पर 241 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

करण औजला पर फेंका जूता
हुआ ये कि लंदन में करण औजला का शो था. वह फुल जोश के साथ अपना परफॉर्मेंस दे रहे थे. तभी सफेद रंग का जूता स्टेज पर किसी ने फेंका. ये शू सिंगर के चेहरे पर जा लगा. तुरंत करण औजला भी गुस्सा गए और माइक से गाली देने लगे. 

भड़क गए करण औजला
सिंगर ने कहा, 'ये कौन था, मैं स्टेज पर बुलाया हूं, जिसने ये हरकत की. चलो अब एक एक करके करते हैं...' बाद में करण औजला ने युवाओं से अपील की कि ऐसी हरकतें न करें. बस इस घटना के बाद शो का रंग ही बदल गया. सबके होश उड़ गए.

 करण औजला भारत भी आएंगे
करण औजला यूके टूर पर है. इस टूर में वह न्यूजलैंड से लेकर ब्राजील, ऑस्ट्रेलिया और लंदन में परफॉर्मेस करने वाले हैं. जल्द ही उनका दिल्ली में भी शो हो सकता है. संभावना है कि साल के अंत तक वह इंडिया आए.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news