'यही मंदिर और मूर्ति है, दर्शन कर लो..' 20 साल पहले टेंट में रामलला को देखकर रो पड़ी थीं अनुराधा पौडवाल, लिया था ये प्रण
Advertisement
trendingNow12419896

'यही मंदिर और मूर्ति है, दर्शन कर लो..' 20 साल पहले टेंट में रामलला को देखकर रो पड़ी थीं अनुराधा पौडवाल, लिया था ये प्रण

Anuradha Paudwal: इस साल की शुरुआत पूरे देश के लिए बेहद खास रही है. क्योंकि इस साल की शुरुआत में अयोध्या के भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हुई, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी, जिनमें से एक अनुराधा पौडवाल भी थीं. हाल ही में सिंगर ने राम मंदिर से जुड़ा एक बेहद इमोशनल किस्सा शेयर किया.

Anuradha Paudwal On Ram Mandir

Anuradha Paudwal On Ram Mandir: साल 2024 की शुरुआत पूरे देश के लिए बेहद खास रही, क्योंकि सालों के इंतजार के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हुई, जिसका एक बड़ा आयोजन किया गया था. जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. उन्हीं में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और मशहूर संगीतकार भी शामिल थे. फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनीं और भगवान राम की भक्ति में डूबकर भजन गाती नजर आई थीं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वे 20 साल पहले अयोध्या गई थीं और राम मंदिर देखा था, तो उनका क्या रिएक्शन था और रामलला के सामने उन्होंने कौन सा प्रण लिया था? हाल ही में श्रद्धा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, अनुराधा पौडवाल ने एक दिलचस्प और इमोशनल किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि करीब 20 साल पहले वो अयोध्या के राम मंदिर गई थीं. जब वहां पहुंचीं, तो मंदिर की जगह एक टेंट था और रामलला उसी टेंट में विराजमान थे. 

'यही मंदिर है और यही मूर्ति है. दर्शन कर लो'

अनुराधा ने ये भी बताया कि वहां जाने से पहले उनके दिमाग में रामलला के मंदिर और मूर्ति को लेकर कई तरह की अलग-अलग कल्पनाएं थीं. उन्होंने बताया कि मैंने एक चबूतरा देखा, जहां छोटे से रामलला बैठे हुए थे. उन्हीं के बगल में एक पंडित जी भी बैठे हुए थे. मैंने उनसे पूछा, 'रामलला का असली मंदिर कहां है'? तो उन्होंने जवाब दिया, 'यही तो मंदिर है'. मैंने वो देखकर हैरान रह गई. मैंने कहा, 'आप क्या कह रहे हैं? ये तो टेंट है'. तब उन्होंने कहा, 'हां, यही मंदिर है और यही मूर्ति है. दर्शन कर लो'. 

'तू सीरीज कर...' राजीव ठाकुर के लिए कपिल शर्मा ने कैंसिल किया यूएस टूर; IC 814 के 'चीफ' ने बताया कारण

भव्य राम मंदिर बनने से पहले लिया था ये प्रण

अनुराधा पौडवाल ने बताया कि जब उन्होंने सुना कि हमारे भगवान राम, जिन्हें हम इष्ट मानते हैं, वो टेंट में रह रहे हैं, तो वे बहुत परेशान हो गईं. उन्होंने कहा कि अगर ये किसी और देश में होता, तो समझ सकती थीं, लेकिन अपने ही देश में ये हालत देखकर उनका दिल टूट गया और वह रो पड़ीं. इसके बाद उन्होंने भगवान से माफी मांगी और कहा कि जल्द से जल्द इस स्थिति से बाहर निकलें. उन्होंने ये भी वादा किया कि जब भव्य राम मंदिर बनेगा, तो वे वहां जाकर उनके लिए गाना जरूर गाएंगी और उन्होंने अपने इस प्रण को पूरा भी किया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news