Aamir Khan Darsheel Safary Upcoming Project: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हमेशा से अपने यूनिक फिल्मों की चॉइस और किरदारों के लिए जाने जाते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. आमिर खान ने दर्शकों को अब तक ऐसी कई फिल्में दी हैं, जिनके कंटेंट लोगों को खूब पसंद आए. ऐसी ही एक फिल्म 16 साल पहले आई थी 'तारे जमीन पर'. साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ एक बच्चा नजर आया था, जिसने ईशान अवस्थी का किरदार निभाया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये किरदार दर्शील सफारी ने निभाया था. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, अब 16 साल बाद दर्शील और सलमान एक बार फिर साथ एक नया प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि वो और आमिर खान एक बार फिर एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. 



कुछ नया लेकर आने वाले हैं आमिर-दर्शील 


इसके बाद अब दर्शील सफारी ने एक और पोस्ट किया है, जिसको देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आमिर एक बार फिर कुठ यूनिक और नया कंटेंट लेकर दर्शकों के सामने पेश होने वाले हैं. दरअसल, दर्शील सफारी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में आमिर तीन अलग-अलग किरदारों और लुक में नजर आ रहे हैं. पहले फोटो में आमिर एक प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में आमिर आदिमानव के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने हाथों में माशाल पकड़ी हुई है और तीसरी फोटो में आमिर एक एस्ट्रोनॉट के किरदार में नजर आ रहे हैं. 



पोस्ट देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट 


वहीं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दर्शील ने कैप्शन में लिखा, 'ये आमिर की मल्टीवर्स है और हम सब इसमें रह रहे हैं. बस 3 दिन बचे हैं. #mrperfectionist #masterclass #versatileactor'. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देख फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और तीन दिन बाद क्या होने वाला है इसका इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही पोस्ट पर कमेंट्स कर अपनी उत्सुकता जाहिर कर कमेंट्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.