नई दिल्ली : कलर्स का शो 'बिग बॉस 12' फिनाले वीक में पहुंच चुका है. इस वजह से घर के अंदर जबरदस्त धमाल मचा हुआ है. इस पूरे वीक शो में टीवी के चर्चित चेहरे और एक्स कंटेस्टेंट घरवालों के लिए नए-नए टास्क लेकर आ रहे हैं. हिना खान, जूही परमार, गौहर खान के बाद शो में टीवी एक्ट्रेस अलिशा पनवार की एंट्री होने जा रही है. अलिशा के स्वागत के लिए कंटेस्टेंट को नए टास्क दिया गया है जो बहुत मजेदार होने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो को शेयर किया गया है. इसका प्रसारण आज रात 9 बजे किया जाना है. 


Bigg Boss 12 : घर में मेहमान बनकर आई ये एक्स कंटेस्टेंट, कपड़े उतरवा कर गवाया दीपक ठाकुर से गाना



दीपक ठाकुर रेड कलर की साड़ी के साथ लाल ही बिंदी और लिपस्टिक लगा कर घर की छोटी बहू बनकर  अलिशा पनवार का स्वागत करेंगे. इसके बाद घर में बवाल मचने वाला है. 


BB 12 : गेस्ट बनकर आईं गौहर खान पर भड़के श्रीसंत, एक्स कंटेस्टेंट बोलीं- 'मेहमान के साथ कोई ऐसा करता है'


बिग बॉस सीजन 12 फिनाले से पांच दिन की दूरी पर है. फिनाले से पहले शो में कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क दिए जा रहे हैं. इस कड़ी में घर के अंदर नए मेहमान बनकर एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराई जा रही है. हिना खान और जूही परमार के बाद घर में आईं गौहर खान की श्रीसंत के साथ बहस भी हो जाती है. प्रोमो वीडियो में गौहर घर के अंदर आती हैं. आते ही सबसे पहले वो श्रीसंत को टास्क देते हुए कहती हैं कि वो दीपिका का निकाह का दुप्पटा जाकर स्टोर रूम में रख दें. श्रीसंत इस टास्क को करने से मना कर देते हैं. 



बता दें कि फिनाले वीक में घर के अंदर जमकर एंटरटेंमेंट और भरपूर मस्ती होने वाली है. इसी के साथ आखिरी एलिमेशन राउंड में सोमी खान घर से बाहर हुईं. इसी के साथ खबर ये भी है कि इस सीजन में श्रीसंत बिग बॉस विनर का खिताब जीतने वाले हैं. श्रीसंत को दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा से कड़ी टक्कर मिलने वाली है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें