Shah Rukh Khan And Deepika Padukone: अभी तक जोड़ी के रूप में ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी तीन बड़ी हिट फिल्में देने वाले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक बार फिर से साथ आने वाले हैं. अगले साल रिलीज हो रही फिल्म पठान में दोनों साथ नजर आएंगे. बॉक्स ऑफिस (Box Office) को दोनों से बड़ी उम्मीदें हैं और फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर की झलकियों में दीपिका हॉट नजर आ रही हैं और उन्हें भी भरोसा है कि पठान के साथ उनके करियर में चल रही सुस्ती दूर होगी. छपाक और 83 के ने उनका बॉक्स ऑफिस ठंडा कर दिया है, जबकि ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी गहराइयां को तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंफर्ट जोन में वापसी
पठान का टीजर रिलीज होने के बाद दीपिका ने कहा है कि शाहरुख के साथ काम करना ऐसा लगता है कि जैसे आप वापस अपने घर लौट कर आए हैं या फिर यूं लगता है कि किसी अपने ने आपको फिर से गले लगा लिया है. एक मीडिया इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि शाहरुख के साथ फिल्म करते हुए उन्हें कंफर्ट जोन जैसा महसूस होता है. उनके साथ काम करते हुए हमेशा बहुत मजा आता है. शाहरुख के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताने के साथ दीपिका ने इस इंटरव्यू में उनकी और शाहरुख की कैमेस्ट्री पर भी बातचीत की.


जॉन के साथ तीसरी फिल्म
शाहरुख के संग चार फिल्में कर चुकीं दीपिका ने कहा कि हम अब एक-दूसरे को बहुत ही अच्छे ढंग से समझते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि हमें एक-दूसरे से कुछ कहना नहीं पड़ता है. हम लोग सिर्फ एक-दूसरे को देखते हैं और समझ जाते हैं कि सामने वाला व्यक्ति क्या सोच रहा है. दीपिका ने कहा कि मुझे पठान के थियेटरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह बहुत ही शानदार फिल्म है, जो लोगों को जोर का झटका देगी. इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे. वह फिल्म के मुख्य विलेन बने हैं. दीपिका जॉन के साथ भी पहले काम कर चुकी हैं. यह तीसरी फिल्म है, जिसमें वह और जॉन एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले जॉन दीपिका देसी बॉय्ज और रेस 2 में संग-संग काम कर चुके हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर