Devoleena Bhattacharjee Appeals to PM Modi: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री एस जयशंकर और भारतीय दूतावास से अमेरिका से अपने दोस्त का शव वापस लाने की अपील की है. उनके दोस्त अमरनाथ घोष की कथित तौर पर सेंट लुइस में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और एक्ट्रेस ने अब उनके शव को वापस लाने के लिए मदद मांगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में 'साथ निभाना साथिया' और 'बिग बॉस' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने भारत सरकार से से अमेरिका में एक दोस्त के शव का दावा किया है और साथ ही उसको भारत आने के लिए मदद करने की अपील की हैं. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, उनके पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 



देवोलीना भट्टाचार्जी की पीएम मोदी से अपील


एक्ट्रेस ने शुक्रवार, 1 मार्च को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका के सेंट लुइस अकादमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वह परिवार में अकेला था. उसकी मां की 3 साल पहले मौत हो गई थी, पिता का बचपन में ही निधन हो गया था. खैर, आरोपियों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में कोई नहीं है. वह कोलकाता से था'. 



देवोलीना भट्टाचार्जी ने पोस्ट हुआ वायरल


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'वो एक बेहतरीन डांसर था, PHD कर रहा था. शाम की सैर करने निकला था कि अचानक एक अज्ञात शख्स ने उसे गोली मार दी'. उन्होंने अपनी अपील के साथ नोट को समाप्त करते हुए लिखा, 'अमेरिका में कुछ दोस्त शव लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है. भारतीय दूतावास, कृपया इसे देखें. कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण पता होना चाहिए'.