Dharmendra First Wife Prakash Kaur: करण देओल की शादी में पूरा देओल परिवार एक साथ नजर आया. शादी के बाद करण देओल ने परिवार के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें उनकी दादी और धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर दिखीं. ये तस्वीरें जैसे ही करण ने शेयर की तो देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गईं. चमकदार ऑरेंज कलर का सूट और स्टाइलिश गॉगल्स लगाकर प्रकाश कौर धर्मेंद्र के साथ खड़े होकर पोते करण देओल और बहू के साथ फोटो खिंचवाती नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरसे बाद दिखीं प्रकाश कौर
धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं. लेकिन इस बार वो पोते की शादी में ऐसे बन ठनकर पहुंचीं कि हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया. प्रकाश कौर इस फोटो में धर्मेंद्र के बगल में खड़ी हुई हैं और मंडप में दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देती नजर आईं. तस्वीरों में सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसके अलावा प्रकाश कौर और धर्मेंद्र की एक और फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में धर्मेंद्र हाथ में जाम लिए नजर आए तो वहीं प्रकाश कौर मुस्कुराते हुए दिखाई दीं.


 



 



 


एक फ्रेम में दिखे सनी और पूजा
जहां एक ओर प्रकाश कौर इस तरह लंबे वक्त बात कैमरे में कैद हुई तो वहीं सनी देओल भी वाइफ पूजा देओल के साथ एक ही फ्रेम में पोज देते हुए नजर आए. इस मौके पर पूजा ने ग्रीन कलर का सूट पहना था तो वहीं सनी ने शेरवानी पहनी थी. 


 



 


रिसेप्शन की फोटो वायरल
इन तस्वीरों के अलावा करण देओल ने शादी के रिसेप्शन की फोटो भी शेयर की है. जिसमें उनका पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को शेयर कर करण देओल ने लिखा- 'अपने परिवार के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार हूं.मेरा दिल भर गया है.' करण के इस पोस्ट पर चाचा बॉबी देओल ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया है.