Dharmendra Grandson Wedding: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल (Karan Deol) अपनी बचपन की दोस्त और लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा अचार्या से शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो करण देओल और द्रिशा अचार्या 18 जून को सात फेरे लेंगे और यह एक इंटीमेट वेडिंग होगी, जहां करीबी दोस्त और फैमिली शामिल होगी. साथ ही कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र (Dharmednra Grandson Karan Deol) के पोते की शादी के फंक्शन्स एक हफ्ते तक चलने वाले हैं. जिसको लेकर देओल परिवार में खूब जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस डेट से शुरू होंगे शादी के फंक्शन!


इंडिया टुडे को सोर्स से मिली जानकारी के अनुसार, करण देओल (Karan Deol Marriage) और द्रिशा अचार्या की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 15 जून से शुरू होंगे और 18 जून तक चलेंगे. जिसमें सबसे पहले संगीत, महंगी और हल्दी के फंक्शन होंगे और फिर 18 जून कपल रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो करण देओल और द्रिशा की शादी के फंक्शन यहां नहीं खत्म होंगे. खबरों के अनुसार, शादी के बाद देओल परिवार एक ग्रेंड रिसेप्शन देने वाला है, जहां बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने वाले हैं. 


कहां होगी सनी देओल के बेटे की शादी?


एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल (Sunny Deol Son Marriage) के बेटे करण देओल के  बेटे की शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में होने वाली है. कहा जा रहा है कि देओल परिवार ने रिसेप्शन के लिए भी इसी वेन्यू को चुना है. हालांकि करण देओल की शादी की डेट से लेकर वेन्यू को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं सामने आई है. वहीं अगर देओल परिवार की होने वाली नई बहू द्रिशा अचार्या (Who is Disha Acharya) की बात करें तो वह दिग्गज फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं. द्रिशा फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार, वह ट्रैवल इंडस्ट्री से हैं.