नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम पिछले दिनों नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है. आयुष्मान खुराना अपने काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. फैमिली-फ्रेंड्स के अलावा फैंस को ये बात अच्छे से पता है कि आयुष्मान अपनी वाइफ ताहिरा से कितना प्यार करते हैं. पिछले साल ताहिरा को कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी ने जकड़ा तो आयुष्मान पत्नी की बैकबोन बनकर साथ खड़े रहे. आयुष्मान ने वाइफ ताहिरा को प्यार का एक नाम दिया है जिसे सुनकर आप हंस पड़ेंगे. ताहिरा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया कि आयुष्मान उन्हें हरीश कहकर बुलाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और एक्टर हरीश कुमार की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पहली फोटो में मैं हूं और फोटो मॉर्निंग की है जब मैंने बालों पर कोई भी हेयर प्रोडक्ट नहीं यूज किया और आयुष्मान मुझे हरीश कहकर बुलाता है. कितने सालों से ऐसा ही चल रहा है, ये मुझे कई बार क्यूट और कई बार अजीब भी लगता है. आपको पता है कई बार आप जिस इंसान से प्यार करते हैं, उसे कई अजीब नामों से बुलाते हैं और ये सुनने में अच्छा भी लगता है. इसके बाद की फोटो देखकर आपको पता लगेगा कि मुझे क्या मिला. 


अपारशक्ति खुराना ने 'कुड़िये नी' से किया सिंगिंग डेब्यू, भाभी ताहिरा को बोला Thanks 



बता दें कि ताहिरा पिछले दिनों कैंसर की बीमारी को मात दे कर एक नई शुरुआत कर चुकी हैं. ताहिरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर इसी बीमारी के बारे में पोस्ट करती रहती हैं. ताहिरा ने हाल ही में कैंसर के बाद बॉडी पर हुए इस बीमारी के साइड इफेक्ट्स से उबरने की लंबी जर्नी को शेयर किया. ताहिरा ने अपनी नई-पुरानी कुछ फोटोज के साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए बताया कि कैसे उनका सात साल का बेटा उनके लिए हीरो बनकर सामने आया. ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर की शिकार हुई थीं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें