अपारशक्ति खुराना ने 'कुड़िये नी' से किया सिंगिंग डेब्यू, भाभी ताहिरा को बोला Thanks
Advertisement
trendingNow1532169

अपारशक्ति खुराना ने 'कुड़िये नी' से किया सिंगिंग डेब्यू, भाभी ताहिरा को बोला Thanks

अपारशक्ति खुराना ने 'कुड़िये नी' से एक गायक और संगीतकार के तौर पर अपना करियर शुरू किया है. इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशन के लिए उन्होंने अपनी भाभी ताहिरा कश्यप का शुक्रिया अदा किया है. 

 अपारशक्ति खुराना भाभी ताहिरा के साथ  (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने 'कुड़िये नी' से एक गायक और संगीतकार के तौर पर अपना करियर शुरू किया है. इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशन के लिए उन्होंने अपनी भाभी ताहिरा कश्यप का शुक्रिया अदा किया है. यह पहली बार है जब ताहिरा और अपारशक्ति किसी म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए हैं. इसमें टीवी और पंजाबी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी नजर आएंगी. 

अपारशक्ति ने कहा, 'भूषण सर के सहयोग के बिना यह संभव नहीं हो पाता. इसके पीछे और कई लोगों का साथ मिला जिनकी वजह से यह हो पाया है और उनके इस प्रयास के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इस वीडियो के निर्देशन के लिए मैं अपनी भाभी ताहिरा कश्यप को भी धन्यवाद देना चाहता हूं.'

अपारशक्ति खुराना ने कहा, 'भाई आयुष्मान से मेरा कोई मुकाबला नहीं'

अपारशक्ति के इस म्यूजिक वीडियो को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 31 मई को रिलीज होगा. बता दें कि अपारशक्ति, वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगे. इसके अलावा 'दंगल', 'बदरीनाथ की दुल्हनिया', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', 'स्त्री' और हाल ही में रिलीज हुई 'लुका छुपी' से अपारशक्ति ने सहायक किरदार के लिहाज से बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. अपारशक्ति, आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news