Disha Patani Photo: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी एक्ट्रेसेज हैं जो अपने काम के साथ-साथ या उससे ज्यादा, अपनी बोल्डनेस और सेक्स अपील के लिए जानी जाती हैं और इस लिस्ट में एक नाम दिशा पाटनी (Disha Patani) का भी है. बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हिट हसीनाओं में से एक, दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपनी नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिनसे हर पार फैंस के दिलों में तूफान-सा उठता है! दिशा ने कुछ घंटों पहले भी एक नई फोटो पोस्ट की है जिसे फैंस उनकी अब तक की सबसे बोल्ड फोटो कह रहे हैं! दिशा ने इस बार किस तरह बोल्डनेस की सारी सीमाएं पार की हैं, आइए नजर डालते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Disha Patani ने पार की बोल्डनेस की सारी सीमाएं! 


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम (Disha Patani Instagram) पर कुछ घंटों पहले ही एक नई फोटो शेयर की है जिसमें उनकी हद पार बोल्डनेस ने सभी को चौंका दिया है. यह फोटो दरअसल एक सेल्फी है जिसमें एक्ट्रेस के शरीर का एक प्राइवेट पार्ट एक्सपोज हो रहा है. दिशा की इस फोटो पर लोग भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं और ये काफी वायरल भी हो गई है. 



एक्ट्रेस की सेल्फी देख मचल उठे फैंस!


आप यहां दिशा पाटनी की उस फोटो को देख सकते हैं जिसकी हम बात कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ की एक्स-गर्लफ्रेंड (Tiger Shroff Ex Girlfriend) ने इस फोटो को जिस एंगल से खींचा है, सिर्फ उनकी स्पोर्ट्स ब्रा नजर आ रही है और जिस तरह वो झुककर खड़ी हुई हैं, उनके ब्रेस्ट्स इस फोटो में एक्सपोज हो रहे हैं जहां से उनके चाहनेवालों की नजरें नहीं हट रही हैं. इस फोटो पर दिशा की नई 'बेस्ट फ्रेंड', एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी कमेंट किया है.