नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) कोरोना वायरस के शिकार हुए थे. अब वो ठीक हो चुके हैं और खुद फिट होने के बाद एक्टर ने लोगों की मदद करने के लिए प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला लिया. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मिलिंद का प्लाज्मा लेने से डॉक्टर्स ने मना कर दिया और वो निराश होकर घर लौट आए. 


डॉक्टर्स ने नहीं लिया प्लाज्मा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिलिंद सोमन (Milind Soman) हाल ही में प्लाजमा डोनेट करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर ने उनका प्लाज्मा लेने से साफ इंकार कर दिया और उन्हें हॉस्पिटल से वापस घर लौटा दिया. इस बात की जानकारी मिलिंद ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इस खबर से अब हर कोई हैरान और लोग जानना चाहते थे कि आखिर मिलिंद का प्लाजमा क्यों नहीं लिया गया.


 



 


शेयर की कहानी


मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम (Milind Soman Instagram) पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज मुंबई प्लाजमा डोनेट करने के लिए गया था लेकिन मेरे पास पूरी एंटीबॉडीज नही थी. हालांकि, प्लाजमा थेरेपी 100 फीसदी प्रभावशाली साबित नहीं हुआ है, लेकिन इसे मददगार माना जा रहा है. इसलिए मैंने सोचा कि मैं जो कुछ भी अपने ओर कर सकता हूं मुझे करना चाहिए.'


VIDEO-


क्यों नहीं लिया प्लाज्मा


मिलिंद (Milind Soman) ने आगे कहा, 'ऐंटीबॉडीज कम होने का अर्थ है कि मुझमें हल्के लक्षण थे और मैं एक और संक्रमण से लड़ सकता हूं. लेकिन किसी दूसरे शख्स की मदद नहीं कर सकता. मैं थोड़ा निराश हूं.' अब मिलिंद का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Anupama ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस को लगा शो के बंद होने का डर  


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें